Breaking News

विभा अग्रवाल बनी फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की नई चेयरपर्सन

लखनऊ। फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (फ्लो) ने फिक्की हाउस दिल्ली में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले राष्ट्रीय परिवर्तन समारोह के माध्यम से वर्ष 2024-25 के लिए आने वाली नई चेयर पर्सन विभा अग्रवाल की नियुक्ति की घोषणा की।

👉🏼‘प्रशासनिक अधिकारी बचकानी हरकत कर रहे हैं’, DM और सांसद के बीच बहस पर बोले स्वामी प्रसाद

लखनऊ चैप्टर अगले वर्ष अपने संचालन के 10 वर्ष पूरे करेगा। विभा अग्रवाल एक दशक से अधिक समय से फ्लो लखनऊ चैप्टर की वरिष्ठ सदस्य रही हैं, उन्होंने प्रमुख पहलों और परियोजनाओं को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वे लखनऊ में एक पारिवारिक स्वामित्व वाली कंपनी मेडेक्विप प्राइवेट लिमिटेड में निदेशक हैं।

विभा अग्रवाल बनी फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की नई चेयरपर्सन

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि फ्लो लखनऊ चैप्टर के 10 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में हम आने वाले वर्ष में 10 नई साझेदारी, 10 मेगा इवेंट और 10 सामाजिक पहलों पर हस्ताक्षर करके नई पारी की शुरुआत करेंगे।

👉🏼1 अप्रैल से बढ़ेगा टोल टैक्स, बिना फास्टैग वाले वाहन चालकों को देना होगा दोगुना, इतना देना होगा

उन्होंने कहा कि फिक्की फ्लो का सार जमीनी स्तर और बोर्ड रूम स्तर पर महिलाओं को सामाजिक और आर्थिक रूप से सशक्त बनाना है, जिससे महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी द्वारा साझा किए गए विजन “नारी सबल है कमजोर नहीं” के अनुसार मुख्यधारा की अर्थव्यवस्था का हिस्सा बन सकें।

👉🏼रामलला के बदले गए वस्त्र, गर्मी बढ़ने पर पहनाए गए गोटेदार सूती कपड़े, भोग में अभी बदलाव नहीं

कोर कमेटी के सदस्य 2024-25 के लिए वंदिता अग्रवाल सीनियर वाइस चेयर पर्सन, स्वाति मोहन वाइस चेयरपर्सन, सिमरन साहनी सचिव, मिताली ओसवाल संयुक्त सचिव,स्मृति गर्ग कोषाध्यक्ष, शमा गुप्ता संयुक्त कोषाध्यक्ष पद पर चुने गए।

About Samar Saleel

Check Also

प्रचंड गर्मी पर भाजपा के कार्यकर्ताओं का उत्साह भारी, नामांकन जलूस में उमड़ा जनसमूह

अयोध्या। प्रचंड गर्मी पर भाजपा के कार्यकर्ताओं का उत्साह भारी पड़ा। रामकथा पार्क से निकलकर ...