Breaking News

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने किया सचिन गौरी वर्मा एवं शुभम निषाद के कार्यों की प्रशंसा

चौरी चौरा/गोरखपुर। 326 विधानसभा चौरी चौरा के ग्राम सभा बिलारी मठिया के प्रधान प्रतिनिधि मनोज यादव ने शहीद नगर चौरी चौरा के मुंडेरा बाजार निवासी एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा के पहल एक नई सोच नामक जागरूकता अभियान की प्रशंसा की एवं हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया। ग्राम बिलारी मठिया में यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है जिसमें हजारों की संख्या में ग्रामवासी एवं अन्य जगहों के भी लोग उपस्थित रहेंगे।

यह धार्मिक कार्यक्रम लगातार 10 दिनों तक चलता रहेगा एवं इस कार्यक्रम में सचिन गौरी वर्मा और शुभम निषाद ने मिलकर इस वर्ष 12वीं की परीक्षा दिए हुए विद्यार्थियों के लिए एक जागरूकता अभियान चलाने का विचार किया है, जिसमें फ्लेक्स के माध्यम से उन सभी विद्यार्थियों के लिए यह जानकारी होगी कि केंद्रीय विश्वविद्यालय एवं राज्य स्तर के विश्वविद्यालय के स्नातक में प्रवेश के लिए फॉर्म की अंतिम तिथि क्या है और उन्हें 12वीं के बाद किस किस क्षेत्र में कौन-कौन से कोर्स करने के आसार उपलब्ध है।

यदि किसी अभिभावक या विद्यार्थी को शिक्षा से जुड़ी हुई किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो उसका समाधान महामना नि:शुल्क क्लासेस एवं मां वैष्णो कोचिंग सेंटर तथा टीम मिलकर नि:शुल्क करेगी। संस्था द्वारा व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया गया है कि यदि किसी भी विद्यार्थी को कभी भी प्रकार की जानकारी चाहिए हो शिक्षा से जुड़ी हुई तो वह उस नंबर पर संपर्क करके सारी जानकारी नि:शुल्क प्राप्त कर सकता है।

इस पूरे प्रोजेक्ट में मार्गदर्शक के तौर पर मां वैष्णो कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर लक्ष्मण कुमार गुप्ता, लाइफ केयर सोसाइटी के अध्यक्ष पंकज लाठ, संस्थापक संजय जायसवाल, गोरखपुर के सब इंस्पेक्टर एवं देवरिया के पूर्व ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर रामवृक्ष यादव, लेखपाल गौरव पाल, सरकारी शिक्षक अरुण यादव, खाना बैंक ट्रस्ट के संस्थापक मोटिवेशनल स्पीकर एवं एचडीएफसी बैंक के डिप्टी मैनेजर अंकित त्रिपाठी, अधिवक्ता शुभम निषाद, टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल के डॉक्टर केशव, बैंक ऑफ बड़ौदा की असिस्टेंट मैनेजर प्रतीति पांडे, एचआर स्पेशलिस्ट हिमांशु श्रीवास्तव, सैमसंग कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर इंजीनियर मुकुल जायसवाल, अमेरिका से काशी हिन्दू विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा गीता तिवारी एवं कल्पना सिंह तथा पुणे महाराष्ट्र से अनुपमा सिंह प्रमुख हैं, साथ ही गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने वाले भलुअनी के संतोष मद्धेशिया वैश्य एवं उनकी टीम भी इस मुहिम में सक्रिय रुप से सहयोग एवं कार्य कर रही है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को भी मिलेगा आयुष्मान भारत योजना का लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जनपद में उज्ज्वला योजना के तहत हैं 10,234 ...