Breaking News

कपकपाती ठंड में गर्मी का एहसास दिला रही नेहा शर्मा की वायरल बोल्ड फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) आखिरी बार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तानाजी’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को रिलीज हुए भी दो साल से ज्यादा हो गए हैं, एक्ट्रेस ना ही फिल्मों में और ना ही किसी एड में दिखाई दे रही हैं. नेहा (Neha Sharma Movies) के पास कोई काम नहीं है ऐसे में वह अपना भरपूर समय सोशल मीडिया को दे रही हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharma) ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह अपनी सेक्सी कर्वी फिगर सोशल मीडिया पर ना दिखाएं. ऐसे में अगर कहा जाए कि वेकेशन के बहाने ही सही वह लोगों को अपना नाम याद दिलाना चाहती हैं.

महिला अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या के इरादे से पहुंची स्टेशन, पुलिस आश्वासन देकर लायी थाने

नेहा शर्मा (Neha Sharma Bold Photos) की हाल में ऑरेंज बिकिनी में बोल्ड फोटोज वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस गोवा की छुट्टियों वाली फोटोज को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वायरल फोटोज में नेहा ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने समंदर किनारे रेत पर सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharma Bikini) की इन फोटोज को देख नेटीजन्स अपना दिल और होश दोनों खोते नजर आ रहे हैं.

डांगरी गांव का दौरा करेगी एनआईए, एक बच्चे सहित पांच की मौत

नेहा शर्मा (Neha Sharma Last Movie) ने गोवा वाली छुट्टियों में ऑरेंज बिकिनी पहनी है. एक्ट्रेस की फोटोज पर लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं, एक इंटरनेट यूजर ने तो लिखा, बेशरम रंग पहना है, वहीं एक यूजर लिखते हैं भगवा का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान. नेहा शर्मा (Neha Sharma) की ऑरेंज बिकिनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. नेहा शर्मा (Neha Sharma Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार साल 2020 में एक्ट्रेस तानाजी में दिखाई दी थीं. इससे पहले तुम बिन, सोलो और चीता जैसी फिल्मों में नेहा ने अपनी अदाकारी दिखाई थी.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...