Breaking News

KXIP से मिली करारी हार के बाद विराट को एक और झटका, लगा 12 लाख का जुर्माना

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. विराट कोहली पर स्लो-ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का भारी-भरकम जुर्माना लगा है.

विराट की टीम ने निर्धारित समय में 20 ओवर पूरे नहीं किए. इसके चलते पंजाब की पारी काफी देर से खत्म हुई. आईपएल के नियमों के मुताबिक समय पर ओवर पूरे न होने के चलते कप्तान पर जुर्माना लगाया जाता है. आईपीएल के मौजूदा सीजन में पहली बार किसी कप्तान पर स्लो ओवर रेट के लिए ये सजा दी गई है. बता दें कि लगातार गलती दोहराने पर मैच से कप्तान को सस्पेंड भी कर दिया जाता है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार को पंजाब के खिलाफ विराट कोहली ने 6 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया था. हर गेंदबाज ने थोक के भाव में रन लुटाए. इस दौरान विराट लगभग हर गेंद के बाद गेंदबाजों से बातचीत कर रहे थे. लिहाजा एक-एक ओवर पूरा होने में काफी समय लग रहा था.

साथ ही डेल स्टेन और उमेश यादव ओवर पूरा करने में काफी समय ले रहे थे. इसके अलावा केएल राहुल ने भी विराट कोहली की टीम को खासा परेशान किया. उन्होंने सिर्फ 69 गेंदों पर ताबड़तोड़ पारी खेली. विराट कोहली ने राहुल के दो कैच भी ड्रॉप किए. कप्तान विराट इसके बाद बॉउंड्री पर बेहद हताश और निराश दिख रहे थे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दावा- 27 से 29 अप्रैल के बीच फाइनल होगा टिकट, मेरी जीत पक्की

हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट कैसरगंज में पांचवें चरण में वोटिंग है। यहां 26 अप्रैल से नामांकन ...