Breaking News

Jio का नया धमाका, एक साथ लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स

Jio ने मंगलवार को अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए 5 नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं जिनमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार, फैमिली प्लान और डेटा रोलओवर की सुविधा दी जा रही है. सिर्फ इतना ही नहीं इनके अलावा फ्री इंटरनैशनल रोमिंग, सिम की फ्री होम डिलिवरी और ऐक्टिवेशन व बिना किसी डाउनटाइम के अपने मौजूदा जियो नंबर को पोस्टपेड नंबर पर स्विच करने जैसे ऑफर्स कंपनी दे रही है.

जियो ने 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये वाले पांच नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिनके बारे में आगे आप डिटेल में जान सकेंगे.

जियो का कहना है कि इस सर्विस के साथ देशभर में पोस्टपेड यूजर्स को बहुत ही सुपीरियर एक्सपीरियंस मिलेगा. जियो पोस्टपेड प्लस में यूजर्स को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी. इसके अलावा जियो एप्स की मेंबरशिप भी मुफ्त में दी जा रही है.

इन पोस्टपेड प्लस प्लान्स के तहत Features Plus सर्विस में यूजर्स 250 रुपये हर कनेक्शन के हिसाब से पूरे परिवार के लिए Family Plan चुन सकते हैं. कंपनी 500GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा और भारत व विदेश में वाई-फाई कॉलिंग मुहैया करवाएगी.वहीं International Plus सर्विस के तहत विदेश यात्रा कर रहे भारतीय मुसाफिरों को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी मिलेगी. अमेरिका और यूएई में फ्री इंटरनैशनल रोमिंग, इंटरनैशनल रोमिंग के दौरान 1 रुपये में भारत में कॉल व 50 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनैशनल कॉलिंग (ISD) ऑफर की जा रही है.इनके अलावा Experience Plus सर्विस के तहत ग्राहको को सिम कार्ड की फ्री होम डिलिवरी और ऐक्टिवेशन ऑफर की जाएगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...