Breaking News

Vodafone ने पेश किया शानदार ऑफर, फ्री कॉलिंग के साथ रोजाना पाएं 4GB 4G डाटा

अगर आप वोडाफोन का नंबर इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए कंपनी ने एक शानदार रिचार्ज प्लान पेश किया है. जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई तरह के फायदे मिलेंगे. वोडाफोन के इन प्लान की सूची में 19 रुपये का प्लान भी शामिल है. जिन यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना अधिक डाटा की जरूरत रहती है वह यूजर्स इन रिचार्ज प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं.

दरअसल, वोडाफोन ने हाल ही में 269 रुपये का प्लान पेश किया है. इस रिचार्ज में प्लान में आपको 224GB डाटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कालिंग मिलेगी. इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की होगी. इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 4GB डाटा मिलेगा. साथ ही इस प्लान में आपको पूरे महीने 600 SMS मिलेंगे. इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को कुछ एडिशनल बेनिफिट भी दिये जाएंगे. इस प्लान में आपको वोडाफोन प्ले का बेनिफिट मुफ्त में दिया जाएगा. दरअसल Vodafone Play की कीमत 499 रुपये है. इसके अलावा प्लान में Zee5 सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है.

इसके अलावा वोडाफोन के 199 रुपये के प्लान में भी कई वैनिफिट्स मिलेंगे. इस प्लान के तहत यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगा. वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डाटा भी दिया जा रहा है. साथ ही इसमें आपको रोजाना 100 SMS मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिन की होगी. इस प्लान में भी ग्राहकों को वोडाफोन प्ले का बेनिफिट मुफ्त में दिया जा रहा है. इसमें Vodafone Play और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...