Breaking News

बाजीराव निभाएंगे “अन्नियन” में मुख्य किरदार, जानें क्या कहा फैंस से

तमिल सिनेमा के जाने माने निर्देशक एस शंकर की 2005 में आई “अन्नियन” के हिंदी रीमेक की चर्चा काफी समय से थी । लेकिन अब इसके लीड रोल के लिए एक्टर का नाम फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म के मुख्य किरदार को बॉलिवुड एक्टर रनणीर सिंह निभाएंगे। रणवीर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए इसकी जानकारी दी है । एस शंकर और फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गाडा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा है- “भारतीय सिनेमा के अग्रणी दूरदर्शी, अनुभवी फिल्म शिल्पकार SHANKAR @Shanmughamshankar द्वारा संचालित दिग्गज फिल्म निर्माता डॉ। जयंतीलाल गादा @Jayantilaladaadaofficial @Penmovies” के साथ मेरे सहयोग की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं”

फिल्म के बारे में ज़िक्र करते हुए रणवीर ने कहा “ मैं शंकर सर की शानदार सिनेमाई दृष्टि का हिस्सा बनने का अवसर पा रहा हूं इसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। वो घिसे पिटे आदर्शों से बिल्कुल अलग हैं, मैंने हमेशा से ये सपना देखा थी कि एक दिन मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा। अन्नियन जैसी फिल्म में मुख्य किरदार निभाना किसी भी कलाकार के लिए एक सपना सच होने जैसा है। विक्रम सर, हमारे देश की सबसे बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक हैं, एक कलाकार होने के नाते मैं उनकी जिनती प्रशंसा करूं कम है, उन्होंने ओरिजिनल फिल्म में जो शानदार अभिनय किया है उससे मैं कभी भी मेल नहीं खा सकता लेकिन मैं पूरी कोशिश करूंगा कि मैं दर्शकों को बिना निराश किए उनके साथ उसी तरह जुड़ सकूं”

अन्रियन एक मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर, सतर्क एक्शन-ड्रामा फिल्म थी जिसमें विक्रम मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म को उत्तर भारत में “अरिचित” के नाम से भी जानते हैं।

रणवीर सिंह ने आज जैसे ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी ट्विट्टर पर “अन्रियन” ट्रेंड करने लगा । जहां कुछ लोगों ने इस फिल्म के प्रति उत्साह व्यक्त किया तो वहीं कुछ लोग इसकी आलोचन करते भी नज़र आए।

कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहा दिया कि एस शंकर रणवीर सिंह को इस फिल्म में लेकर बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं।

शंकर ने नायक और उत्साही जैसे हिट फिल्मों का निर्देशन भी किया है। उनकी आखिरी रिलीज 2.0 थी जिसमें रजनीकांत मुख्य भूमिका में थे और अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में थे।

रणवीर के कुछ और प्रॉजेक्ट्स भी पाइपलाइन में हैं। उनकी फिल्म 83 पिछले साल गर्मियों में रिलीज़ के लिए तैयार थी लेकिन कोरोना के चलते, रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। इसके अलावा इंग्लैंड में 1983 क्रिकेट विश्व कप के दौरान पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणीर सिंह की फिल्म 83 भी आ रही है। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। रणवीर के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी । इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की सर्कस और जयेशभाई जोदार भी क्यू में है ।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

जैकलीन ने इस कठिन दौर से उभरने के लिए साझा किया वीडियो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना महामारी के कारण संकट में फसे लोगों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *