Breaking News

विद्यांत में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता

लखनऊ। विद्यांत हिन्दू पीजी कॉलेज में एनएसएस इकाइयों द्वारा स्वीप पहल के तहत आयोजित मतदाता जागरूकता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक पोस्टर-मेकिंग और नारा-लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। प्राचार्य डॉ धर्म कौर के मार्गदर्शन में की गई इस पहल में विद्यार्थियों की भागीदारी रही। कार्यक्रम में प्रोफेसर राजीव शुक्ला ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।

विद्यांत में मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता

प्रतियोगिता का समापन सर्वश्रेष्ठ पोस्टर के चयन के साथ हुआ, जिसका निर्धारण प्रो ममता भटनागर, प्रो उषा देवी और प्रो ध्रुव त्रिपाठी के पैनल द्वारा किया गया। खुशी, उज्ज्वल मल्होत्रा ​​और वेदिका द्वारा बनाए गए विजेता पोस्टरों को मतदाता जागरूकता का संदेश देने में उनकी रचनात्मकता और प्रभावशीलता के लिए पैनल द्वारा चुना गया था।

👉क्षेत्र पंचायतो द्वारा कराए जाएं मनरेगा के तहत होने वाले विकास कार्य: केशव प्रसाद मौर्य

एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ शिल्पी चौधरी ने पूरे कार्यक्रम का कुशलतापूर्वक संचालन किया। प्रो प्रभा गौतम, डॉ अर्शी, डॉ सावित्री, डॉ दिनेश मौर्य आदि शिक्षकों की उपस्थिति ने इस आयोजन को और भी महत्वपूर्ण बना दिया। इस पहल ने छात्रों के बीच रचनात्मकता को बढ़ावा दिया और साथ ही सूचित और संलग्न मतदाताओं को बढ़ावा देने के व्यापक उद्देश्य में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया।

About Samar Saleel

Check Also

वास्तुकला संकाय में “सोने की चिड़िया” का मंचन हुआ

• “भारत रंग महोत्सव” के 25 वें वर्ष के उपलक्ष्य में “जन भारत रंग” का ...