Breaking News

वाउचर वाला ने जीता “Idea 2 बिजनेस” प्रतियोगिता

लखनऊ। आईएमएस, लखनऊ विश्वविद्यालय इन्क्यूबेशन सेल के तत्वाधान से मैराथन 2022 “Idea 2 बिजनेस” प्रतियोगिता का आयोजन आईएमएस परिसर मे किया गया। कार्यक्रम का आयोजन कुलपति प्रो आलोक कुमार राय के सनिध्य से तथा प्रो विनीता काचर OSD, आईएमएस की अध्यक्षता मे हुआ। छात्रों और छात्राओं ने अपने नए बिजनेस तथा उत्पादों के विचारों को सभी के समक्ष प्रस्तुत किया।

भारत मे दिसंबर का अंतिम हफ्ता: क्रिसमस की खुशी या गुरु गोविंद सिंह के बलिदान पर शोक?

छात्रों ने नए उद्यमों को शुरू करने तथा उनकी मार्केटिंग, उत्पादन तथा कीमत तय करने के लिए अपने सुझाव प्रस्तुत किये। कार्यक्रम मे जज के रूप मे उपस्थित डॉ श्रुति त्रिपाठी, प्रोफेसर, दिल्ली स्किल्स एण्ड Entrepreneurship यूनिवर्सिटी, दिल्ली ने सभी छात्रों और छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए उनके द्वारा प्रस्तुत सभी उत्पादों को उत्कृष्ट सोच बताया तथा विजेता छात्रों और छात्राओं को मेडल व सर्टिफिकेट वितरित किये।

हेल्दी माइंड सेशंस : प्रो अनिल मिश्रा ने “एनएमआर स्पेक्ट्रोस्कोपी और तनाव के बीच में संबंध एवं उस पर काबू पाना-एक व्यावहारिक दृष्टिकोण” विषय पर दिया व्याख्यान

बीबीए के मो आकिब और आशीष कुमार ने गोल्ड मेडल जीता। कुलपति प्रो आलोक कुमार राय ने आईएमएस, लखनऊ विश्वविद्यालय इन्क्यूबेशन सेल के सदस्यों को ऐसी प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए बधाई दी।

कुशल ड्राफ्टिंग और सफ़ल मध्यस्थता विधि संकाय का लक्ष्य

लखनऊ विश्वविद्यालय के 20 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...