Breaking News

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए सलमान खान जिम में बहा रहे पसीना, देखें विडियो

सलमान  खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जबकि फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी थी, फिर इसे कोरोनावायरस महामारी और चक्रवात तौके के कारण रोक दिया गया था। हालांकि, खबरों की माने तो सलमान खान और कैटरीना कैफ अब फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए सेट पर लौटने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो वर्कआउट को देखकर कहा जा रहा है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं.

फिल्म के निर्माताओं ने भी 15 अगस्त के बाद सलमान, कैटरीना और अन्य के साथ एक अंतरराष्ट्रीय शूटिंग के लिए जाने का फैसला किया है। पहले यह तय किया गया था कि निर्माता मुंबई में स्थापित एक मध्य-पूर्वी बाजार की प्रतिकृति का पुनर्निर्माण करेंगे।

सलमान खान के इस वर्कआउट को मिरर वीडियो फोर्मेट में शूट किया गया है. इसमें बाइसेप्स काफी हैवी दिख रहे हैं. जिम में वर्कआउट के इस वीडियो के बैकग्राउंड में धांसू म्यूजिक बज रहा है. जोकि टाइगर फ्रेंचाइजी के म्यूजिक से मिलता-जुलाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने ‘टाइगर 3’ का हिंट दिया है.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...