Breaking News

अकेले में ही बैठकर देखें ये फिल्मे नहीं तो करना पड़ेगा शर्मिंदगी का सामना

भोजपुरी फिल्मों (Bold Bhojpuri Movies) की बात की जाए और बोल्ड सीन्स ना हो ऐसा होना बहुत ही मुश्किल है. भोजपुरी फिल्मों में बोल्ड सीन्स की भरमार होती है, अगर आप भी बोल्ड फिल्मों के शौकीन हैं तो यहां आपके लिए कुछ भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) के नाम बताए जा रहे हैं. इन फिल्मों के गाने भी इंटीमेट सीन्स से भरे हैं. ऐसे में आपको यही कहेंगे फिल्में तो फिल्में इनके गाने भी अकेले में ही बैठकर देखें नहीं तो शर्मिंदगी का सामना करना पड़ेगा.

सिपाही: भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) लीड रोल में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली ने भर-भरकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं.

दिलवाला: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बोल्ड जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खूब पसंद की जाती है. खेसारी औऱ अक्षरा ने दिलवाला के साथ-साथ बेताब, साथिया जैसी फिल्मों में खूब रोमांस लड़ाया है.

नथुनिया पर गोली मारे 2: भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिया पर गोली मारे 2’ में शिविका दीवान (Shivika Diwan) ने लीड रोल निभाया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भर-भरकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं. शिविका को इस फिल्म से खूब पॉपुलैरिटी मिली है.

कसम पैदा करने वाले की: निधि झा (Nidhi Jha) और यश कुमार (Yash Kumar) की बोल्ड भोजपुरी फिल्म ‘कसम पैदा करने वाले की’ ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस फिल्म में निधि और यश ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स किए हैं. फिल्म में को देखने से पहले कमरे का दरवाजा जरूर बंद कर लें.

About News Room lko

Check Also

आज शादी के बंधन में बध जाएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, ममानों के लिए लगा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ ...