Breaking News

Weather Update: उत्तराखंड में मौसम ने ली करवट, चमोली, बागेश्वर में बारिश के आसार

उत्तराखंड में मौसम विभाग ने 18 जुलाई से एक बार फिर बारिश में तेजी आने का अनुमान लगाया है। कुछ पर्वतीय जिलों में हल्की से हल्की बारिश हो सकती है, अधिकांश इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा।

मौसम निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि16, 17 को बारिश को लेकर कोई अलर्ट नहीं है। लेकिन पर्वतीय क्षेत्रों के साथ देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल व चंपावत में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

18 से एक बार फिर बारिश में तेजी आने का अनुमान है। गुरुवार को राज्य में यमकेश्वर, गरुड, लक्सर, लाखामंडल, कनालीछीना आदि जगहों पर बारिश दर्ज की गई।  चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़ में कहीं कहीं बहुत हल्की से हल्की बारिश, गर्जन के साथ बारिश हो सकती है। 25 को उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ में कहीं कहीं बहुत हल्की से हल्की बारिश, गर्जन के साथ बारिश की संभावना है।

26 को कुमाऊं मंडल के कुछ जिलों में हल्की से मध्यम बारिश, गर्जन के साथ बारिश हो सकती है। उत्तराखंड में बारिश से 173 सड़कें बंद हो गई जिससे लोगों को आवाजाही में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।लोनिवि के एचओडी अयाज अहमद ने बताया कि सड़कों को खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...