Breaking News

ओपी राजभर के यहां शुरू हुईं शादी की रस्में, पीएम मोदी समेत तमाम हस्तियों को भेजा शादी का निमंत्रण

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के छोटे बेटे अरुण राजभर की रविवार को शादी है। बारात वाराणसी से गाजीपुर जाएगी। 13 जून को वाराणसी में रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। घर पर शादी से पहले होने वाली हल्दी की रस्में शुरू हो गई हैं।

बेटे की शादी के लिए राजभर ने पीएम मोदी समेत तमाम हस्तियों को निमंत्रण भेजा है। पीएम मोदी ने निमंत्रण मिलते ही राजभर को शुभकामनाओं के साथ बधाई भेजी है। हल्दी के दौरान ओपी राजभर का वह स्कूटर भी नजर आया जिसे चलाकर उन्होंने गांव-गांव जाकर अपने समाज को जगाने का काम किया था। इस स्कूटर पर बैठकर अरुण राजभर और उनके बड़े भाई और सुभासपा महासचिव अरविंद राजभर मस्ती करते दिखाई दिए। बारात से पहले शनिवार को भत्तवान का आयोजन है।

पीएम मोदी ने यह भी लिखा कि शुभ लग्न की बेला में जीवन में खुशियों की सौगात लाए। विश्वास और मित्रता की डोर से दोनों सदा बने रहें। रिश्ते में स्नेह रहे। बेहतर तालमेल से जीवन आगे बढ़े और समय के साथ संबंध और अधिक गहरा और मजबूत हो। इसी कामना के साथ नव दंपति को दीर्घ, सुखद और सौभाग्य पूर्ण जीवन के लिए शुभकामनाएं और आशीष।

ओपी राजभर के घर पर बारात से पहले वाली शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। शुक्रवार को हल्दी की रस्में निभाई गईं। पंडित जी ने आकर पूजा पाठ की और मड़वा गढ़ाने के साथ ही हल्दी उठाई गई। इसके बाद भाभी, बहनों और बुआओं ने अरुण को हल्दी लगाई। दीदी नीलम औऱ पुष्पा के साथ ही भाभी माधुरी, चाची मंजू हल्दी लगाने में सबसे आगे आगे दिखाई दीं।

पीएम मोदी ने राजभर को भेजे गए बधाई कार्ड में लिखा कि अरुण और निकिता के विवाह का निमंत्रण पत्र पाकर प्रसन्नता हुई। परिवार की खुशी में शामिल करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। इसके साथ ही अरुण और निकिता को नवजीवन के शुभारम्भ की बधाई भी दी है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...