Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खिताबी जंग में रहाणे ने खेली शानदार पारी, फिर उंगली पर लगी चोट

लंदन के द ओवल में जारी डब्ल्यूटीसी के फाइनल के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने अपनी चोट पर अपडेट दिया है। रहाणे ने बताया कि उंगली पर लगी यह चोट दर्द कर रही है, मगर इसका असर चौथी पारी पर नहीं पड़ेगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस खिताबी जंग में रहाणे ने 89 रनों की लाजवाब पारी खेल भारतीय टीम की लाज बचाई। उनकी इस इनिंग के दम पर टीम इंडिया कंगारुओं के 469 रनों के स्कोर के सामने पहली पारी में 296 रन बनाने में कामयाब रही। रहाणे को इस पारी के दौरान पैट कमिंस की एक गेंद उनकी उंगली पर लगी थी। उनका रिएक्शन देखने पर लग रहा था कि वह काफी दर्द में है। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी करना जारी रखा और टीम को फॉलोऑन से बचाया।

अजिंक्य रहाणे की इस पारी का अंत कैमरन ग्रीन ने स्लिप में एक शानदार कैच पकड़कर किया। 62वें ओवर में पैट कमिंस की आखिरी गेंद पर रहाणे थर्ड मैन की दिशा में शॉट खेलना चाहते थे, मगर स्लिप में तैनात ग्रीन ने एक हाथ से कैच पकड़ रहाणे समेत हर किसी को हैरान कर दिया।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब रहाणे से उनकी चोट के बारे में पूछा गया कि यह चौथी पारी में उनकी बल्लेबाजी को प्रभावित करेगी या नहीं? तो वह बोले ‘चोट दर्द कर रही है, मगर इससे मेरी बल्लेबाजी प्रभावित नहीं होगी। मैंने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे खुश हूं। आज अच्छा रहा। हम 320-330 हासिल करना चाह रहे थे लेकिन कुल मिलाकर हमारा दिन अच्छा रहा। गेंदबाजी के लिहाज से हमने अच्छी गेंदबाजी की। सभी ने अपनी पूरी जान लगाई।’

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...