Breaking News

जिला मंत्री का स्वागत कर पौधे और मास्क वितरित किये

पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में भारतीय जनता पार्टी की ओर से जिला के मंत्री भुवनेश सिंघल का स्वागत समारोह किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष राज सिंह रज्जू ने की। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल आदि बजाकर तथा शक्ति की प्रतीक कटार व पुष्प माला आदि पहनाकर जिला के मंत्री भुवनेश सिंघल का भव्य स्वागत किया।

जिला महामंत्री डॉ. यूकेचौधरी, जिला किसान मोर्चा उपाध्यक्ष नरेन्द्र चौधरी, जिला युवा मोर्चा के हैप्पी गुप्ता, जिला महिला मोर्चा मंत्री पूजा कौशिक, मण्डल पदाधिकारी मनोज चौहान व देवेन्द्र डेढ़ा आदि सहित क्षेत्र के लगभग सौ से अधिक लोगों ने भुवनेश सिंघल को पुश्प माला व अंगवस्त्र पहनाकर उनका सम्मान किया। वहीं इस अवसर पर भुवनेश सिंघल ने सभी उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के लोगों को पौधे वितरित करके पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया तथा साथ ही मास्क वितरण कर कोरोना से बचाव का आहवान भी किया।

भुवनेश सिंघल ने बताया कि भाजपा का केवल एक ही लक्ष्य है कि लोगों का विकास किया जाए और देष की सुरक्षा को और अधिक पुख्ता किया जाए। भुवनेश सिंघल ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए उन्हें संदेश दिया कि सभी कार्यकर्ता समिति स्तर तक जाकर अपनी गली के लोगों के सुख-दुख में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार हर स्तर पर पूरी तरह से फेल सरकार सिद्ध हुई है, जिसमें से प्रदुषण के स्तर पर भी ये सरकार बिल्कुल असफल सरकार है, ये सरकार काम कम करती है और ढोल ज्यादा पीटती है। ये सरकार विज्ञापन की सरकार है और सिर्फ दिखावे में विश्वास करती है। जबकी भाजपा की सरकार काम पर फोकस करती है ताकि जनता की हितों को पूरा किया जा सके।

इसी विचारधारा के साथ भाजपा का हर कार्यकर्ता जनता की सेवा में हमेशा तैयार दिखाई देता है। कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल खोलकर जनता की सेवा की है। वहीं मण्डल अध्यक्ष राजसिंह रज्जू ने कहा कि ये हमारे लिए खुशी की बात है कि जिला मंत्री भुवनेश सिंघल हमारे भजनपुरा मण्डल के निवासी हैं और इस मण्डल के बहुत पुराने कार्यकर्ता हैं। भजनपुरा मण्डल को सिंघल ने अपनी मेहनत से सींचा हैं इसलिए आज हम सभी कार्यकर्ता इनका स्वागत करने के लिए इनके घर आए हैं।

इस अवसर पर क्षेत्र के करीब सौ से अधिक लोगों को भुवनेश सिंघल ने अपने हाथों से तुलसी, पीपल, करीपत्ता, मड़वा, छुईमुई व जामुन आदि के पौधे वितरित किये। इस अससर पर दीपक देवल, संतोष टण्डन, विनोद कुमार, किशन कुमार, नीलम मोंगा, अमर झा, विपिन कुमार, सचिन कुमार, मनीष कुमार, प्रवीण, वैभव, मानसी, स्वाति, सारिका, गौरव कश्यप, नेमचंद, अखिल, भास्कर, कृष्ण कुमार, धर्मेन्द्र तिवारी, श्याम जैन व मोहन सत्यपथी आदि भी उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...