Breaking News

ऑस्कर: विल स्मिथ के ‘थप्पड़ की गूंज’ पर बोली कंगना रनौत-“कोई मेरी मां-बहन का मजाक उड़ाता तो ऐसा ही…”

ऑस्कर सेरेमनी का 94वां संस्करण आयोजित हो चुका है. इसमें कई फिल्मों और कलाकारों को सम्मानित किया गया. हालांकि इस बार का ऑस्कर 2022 में एक चौंकाने वाली घटना हुई. जिसमें विल स्मिथ ने अमेरिकन कॉमेडियन और सेरेमनी के होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत विल स्मिथ का सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा, “अगर कोई बेवकूफ मेरी मां या बहन की बीमारी का इस्तेमाल मूर्खों के झुंड को हंसाने के लिए करता है, तो मैं भी उसे थप्पड़ मारूंगी जैसे @willsmith ने किया था,” कंगना ने एक ताली बजाते हुए इमोटिकॉन के साथ लिखा. “बैड एस मूव.. अभिनेत्री ने ये भी कहा कि आशा है कि वह मेरे #lockupp में आएगा”.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी विल स्मिथ की इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा- ‘वॉव, वैसे हमने ये भी एक्सपेक्ट नहीं किया था.’ एक्ट्रेस गौहर खान ने भी वायरल हो रही वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया. अपने ट्विटर हेंडल से एक्ट्रेस ने पोस्ट कर कहा- ‘ऑस्कर जीत गए पर इज्जत हार गए. बहुत बुरा लगा ये देख कर कि विल स्मिथ ने अपने साथी आर्टिस्ट के साथ ऐसा बर्ताव किया. कॉमेडियन्स रिस्क पर हैं. डायलॉग सब कुछ हैं ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन.’

About News Room lko

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...