Breaking News

जब 60 साल का बुजुर्ग पुरुष हुआ गर्भवती, जानें क्या है पूरी सच्चाई

दुनिया भर में हर पल कुछ न कुछ नई व अनोखी घटनाएं घटित होती रहती हैं। ऐसी ही एक घटना पाकिस्तान में देखने को मिली जिस पर शायद आप भरोसा ना कर सकें। यहाँ घटित एक घटना ने सभी को तब हैरानी में डाल दिया जब एक बुजुर्ग पुरुष प्रेग्नेंट हो गया।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के खानेवाल से ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जहाँ एक लैब ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को प्रेग्नेंट घोषित कर दिया। यह मामला सुनते ही डॉक्टर से लेकर उसके परिजन तक सब हैरत में पद गए।

दरअसल अल्ला बिट्टा नाम का एक बुजुर्ग काफी दिनों से बीमार चल रहा था और खानेवाल के डीएचक्यू हॉस्पिटल में इलाज करवाने आया था। वहां उसे यूरिन टेस्ट कराने के लिए कहा गया। इसके बाद वह शख्स एक प्राइवेट लैब में यूरिन टेस्ट कराने गया, लेकिन जब रिपोर्ट सामने आई तो उसके होश उड़ गए। रिपोर्ट में उसे प्रेग्नेंट बताया गया था।

जब इसकी सूचना सरकारी अधिकारियों तक पहुंची तो उन्हें लैब रिपोर्ट में कुछ गड़बड़ी का अंदेशा हुआ, तत्काल इस मामले की जांच शुरू की गयी।

मामला पाकिस्तान के हेल्थकेयर कमीशन तक पहुंचा। इसके बाद खानेवाल के डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर ने लैब को सील कर दिया। लैब के मालिक अमीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच-पड़ताल के बाद पता चला है कि पिछले दो सैलून से यह लैब बिना किसी लाइसेंस के अवैध तरीके से चलाया जा रहा था।

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...