Breaking News

कोरोना वायरस के भारत में केस मिलने पर इस एक्ट्रेस ने जताई खुश, ट्रोलर्स ने जमकर दिखाया गुस्सा व…

कोराना वायरस से अब तक कईयों की जान जा चुकी है। अब इस वायरस ने भारत ने भी दस्तक दे दिया है। अब भारत में इसका खतरा दिन पे दिन बढ़ता जा रहा है। दिल्ली के साथ साथ तेलंगाना में कोरोना वायरस से संबंधित केस हाल ही में पाया गया है। वहीं एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिसे भारत में कोरोनावायरस का केस मिलने पर खुशी हो रही है। ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि मशहूर तेलुगू एक्टर और प्रोड्यूसर चार्मी कौर हैं।

चार्मी कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण उनको आलोचनाओं का मुंह देखना पड़ रहा है। तमाम आलोचनाओं के बाद एक्ट्रेस को माफी मांगनी पड़ी है। दरअसल एक्ट्रेस का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

चार्मी ने सोमवार को एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कोरोना वायरस के भारत में केस मिलने पर खुश होती नजर आ रही हैं। जैसे ही लोगों का ध्यान इस वीडियो की तरफ गया उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। इसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी है।

अब एक्ट्रेस ने इस वीडियो के लिए माफी मांग ली है। एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए कहा है कि मैंने आप सभी के सारे कमेंट्स पढ़े और मैं इस वीडियो के लिए आप सभी से माफी मांग रही हूं। यह बेहद संवेदनशील विषय पर बचकाना हरकत थी और मैं आगे से अपनी प्रतिक्रिया पर ध्यान दूंगी क्योंकि मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...