Breaking News

उपलब्धियों पर मिलेगा समर्थन


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि सरकार की उपलब्धियों के आधार पर उपचुनावों में भाजपा जो विजय मिलेगी। मतदाता सब देख समझ रहे है। एक तरफ तीन वर्षों में अभूतपूर्व कार्य करने वाली भाजपा है,विकास की राह में बाधा पैदा करने वाला विपक्ष है। नकारात्मक मुद्दों के आधार पर सरकार का विरोध किया जा रहा है। दंगे फैलाने के कुत्सित प्रयास किये जा रहे है। योगी ने घाटमपुर विधानसभा के पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जनता के बीच ग्रुप बना कर जाए। उनको सरकार की उपलब्धियों और विपक्ष की चालों से अवगत कराएं।

योगी ने कहा कि कोरोना काल में केंद्र सरकार अस्सी करोड़ व प्रदेश सरकार अठारह करोड़ लोगों को अब तक बारह बार राशन दे चुकी है। दो करोड़ किसानों बैंक खातों में नियमित तौर पर किसान सम्मान निधि दे रहे हैं। डेढ़ करोड़ लोगों को अब रोजगार मुहैया कराया जा चुका है। तीस लाख लोगों को आवास योजना से आच्छादित किया जा चुका है। उनकी सरकार जाति धर्म को आधार बनाने के बजाय प्रदेश के चौबीस करोड़ लोगों के लिए योजनाएं बनाती है। जबकि इन विपक्षी पार्टियों ने सरकार में रहते हुए जनाकांक्षाओं को पूरा नहीं किया।

वह सरकारें जनता को बिजली,पानी आवास रोजगार,राशन जैसी मूलभूत सुविधाएं देने में विफल रही थी। अब वही लोग षड़यंत्र करते प्रदेश का माहौल बिगाड़ने पर उतारू हैं। विपक्ष के पास दुष्प्रचार के अतिरिक्त अब कोई काम नहीं बचा है। उन्हें विकास अच्छा नहीं लगता है। वह लगातार षड़यंत्र करके प्रदेश में धार्मिक व जातीय उन्माद पैदा करके माहौल खराब करना चाहते हैं। जबकि प्रदेश सरकार कोरोनाकाल में भी लोगों की बेहतरी के लिए प्रतिबद्ध है।

डॉ. दिलीप अग्निहोत्री
डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...