Breaking News

जहां ‘Logic’ खुद ही आत्महत्या कर ले, वही से BJP की शुरुआत होती है: लोकदल

लखनऊ। सरसों का तेल 200 और पेट्रोल 100 के पार, लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने महंगाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि भारत में कोरोना महामारी के साथ साथ सबसे ज्यादा महंगाई से लोग परेशान है। पेट्रोल और डीजल के दामों में हर रोज बढ़ोतरी होने की वजह से रोजमर्रा की चीजें महंगी हो रही हैं। पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दामो के पीछे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान द्वारा इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल के दामों के बढ़ने का हवाला दिया जा रहा है।

दूसरी तरफ अब पेट्रोल डीजल के बाद सरसों के तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। सरसों के तेल के बढ़ रहे दामो ने आम आदमी के घर का बजट खराब कर दिया है। सरसों के तेल के दाम एक साल के अंदर ही अपनी कीमत से दोगुने हो चुके हैं। सरसों के तेल की बढ़ रही कीमतों पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर से जब सवाल किया जाता है तो उनका अजीबोगरीब जवाब सामने आता है।

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर कहते है कि सरसों का तेल थोड़ा महंगा हुआ है। क्योंकि उसमें मोदी सरकार ने मिलावट को बंद कर दिया है। यह मोदी सरकार का बहुत ही महत्वपूर्ण फैसला है और इसका फायदा देशभर के तिलहन और सरसों का काम करने वाले किसानों को होने वाला है। जो भी दाम बढ़ेंगे, उस पर सरकार अपनी पूरी नजर बनाए हुए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पंचायत राज में निर्वाचित जनसेवकों को मासिक वेतन भत्ता पेंशन मिले : रवींन्द्र पांडे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना/औरैया। निर्मल वर्ग कल्याण समिति उत्तर प्रदेश के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *