Breaking News

मुख्तार के बेटे के साथ 3-4 घंटे जेल में रोज समय बिताती थी पत्नी निकहत, जानकर लोग हुए हैरान

चित्रकूट जिला कारागार रगौली में मनी लांड्रिंग केस में बंद विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी को चोरी-छिपे पति से मुलाकात करने में पुलिस ने शुक्रवार शाम जेल के अंदर से गिरफ्तार कर लिया।

IND vs AUS : मर्फी ने रविंद्र जडेजा को किया क्लीन बोल्ड, भारत ऑलआउट के करीब

मुख्तार के बेटे की पत्नी निकहत

निकहत की डिप्टी जेलर के कमरे में विधायक से मुलाकात कराई जा रही थी। पुलिस ने तलाशी के दौरान मोबाइल समेत अन्य प्रतिबंधित सामान बरामद किया है। चौकी प्रभारी श्यामदेव सिंह ने जेल अधीक्षक, उपजेल अधीक्षक समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पहाड़ों पर बर्फबारी और बारिश का अलर्ट, इन इलाकों में जारी हुई चेतावनी

अधिकारियों ने कड़ाई से पूछताछ की तो एक जेल कर्मी ने जेल अधीक्षक के कार्यालय के बगल का कमरा खोला जिसमें अब्बास की पत्नी निकहत बानो मिल गयी, पता चला कि इस बीच जेल कर्मियों ने अब्बास को निकालकर चुपचाप उसकी बैरक में पहुंचा दिया था। मौके पर पहुंचे डीएम अभिषेक आनंद व एसपी बृंदा शुक्ला ने जिले की फोर्स जेल में बुला ली।

हिरासत में लेकर निखत से पूछताछ की गयी तो उसने चौकाने वाले राज उगले। बताया कि उसके मोबाइल से अब्बास मुकदमों से जुड़े गवाहों, अभियोजन से जुड़े अधिकारियों को धमकाता है। जो उसकी बात नहीं मान रहे उनकी हत्या की योजना बना रहा है, इसके लिए अपने गुर्गों से भी बात करता है।

भयानक नकदी संकट से जूझ रहा पाकिस्तान, 150 दवाओं की कीमतों में हुई वृद्धि

इसके अलावा निखत और ड्राइवर नियाज के साथ मिलकर अब्बास जेल से फरार होने की भी योजना बना रहा है। फोन करके लोगों को धमकाकर वसूली की बात भी पत्नी ने कबूली। पुलिस ने निकहत के पास से दो मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद किया है। ड्राइवर नियाज को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी 18 नवंबर से जिला कारागार रगौली में बंद है। अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी कई दिन से लगातार पति से जेल पहुंचकर चोरी-छिपे मुलाकात कर रही थी, उनकी मुलाकात जेल के जिम्मेदार अधिकारी करा रहे थे।

चौकी इंचार्ज के अनुसार उनको इसकी सूचना मिली थी कि निकहत रोज तीन-चार घंटे जेल में रहती है। इसकी जानकारी उन्होंने उच्च अधिकारियों को दी। शुक्रवार दोपहर बाद डीएम और एसपी ने अचानक जेल पहुंच कर छापा मारा। वहां अब्बास अपने बैरक में नहीं मिला, जेल अधिकारियों ने भी उच्च आधिकारियों को गुमराह किया।

About News Room lko

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...