Breaking News

बारात से लौट रही घोड़ा बग्गी को ट्रक ने मारी टक्कर, दो सगे भाई की हुई मौत

मेरठ में लावड़-मसूरी मार्ग पर महल खरदौनी गांव के बीच में शुक्रवार देर रात डस्ट से भरे ट्रक ने घोड़ा बग्गी में टक्कर मार दी। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

IND vs AUS : मर्फी ने रविंद्र जडेजा को किया क्लीन बोल्ड, भारत ऑलआउट के करीब

बग्गी को ट्रक ने मारी टक्कर

लावड़ निवासी सीताराम 45 वर्ष पुत्र शेर सिंह शादी में घोड़ा बग्गी चलाने का कार्य करता था। शुक्रवार को वह लावड़ निवासी तौफीक, अहजाद पुत्र नवाब, मोहित पुत्र शीशपाल, नवेद पुत्र लियाकत, रवि पुत्र महेश को साथ लेकर किला परीक्षितगढ़ एक बारात में चढ़त के लिए घोड़ा बग्गी लेकर गया था।

शुक्रवार देर रात लगभग 3 बजे वापस लौटने के दौरान महल खरदौनी गांव के बीच दौराला की ओर से आ रहे डस्ट से भरे ट्रक ने घोड़ा बग्गी को सामने से टक्कर मार दी।

सीताराम, तौफीक, अहजाद की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एक घोड़ा भी मर गया जबकि रवि के दोनों पैर पर पहिया चढ़ने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा नवेद पुत्र लियाकत की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मोहित मामूली रूप से घायल हुआ। मोहित ने मामले की जानकारी फोन पर अपने पिता शीशपाल को दी। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

दिल्ली शराब घोटाले में ED का एक्शन, गिरफ्तार हुआ सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी का बेटा

परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने जाम खुलवाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मरने वालों में दो सगे भाई थे। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस तथा एसपी देहात मौके पर पहुंचे। लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...