Breaking News

स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि के साथ क्षेत्रीय निवासियों ने जनसहभागिता से क्षेत्र के विकास का लिया संकल्प

लखनऊ। जानकीपुरम विस्तार में क्षेत्रीय निवासियों की वार्षिक सभा का आयोजन किया गया।इस सभा में विगत एक वर्षों में किए गए विकास कार्यों के बारे में चर्चा की गयी। सभा का आयोजन मदर्स प्राइड स्कूल में सरस्वती पुरम रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से की गयी थी। एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने पूरा विवरण प्रस्तुत किया। वहीं महासचिव अजय यादव ने आने वाले वर्ष में किए जाने वाले विकास कार्यों के बारे में बताया।

इस मौक़े पर उपस्थित क्षेत्रीय नागरिकों की तरफ से भी क्षेत्रीय विकास के संदर्भ में अपने-अपने विचार प्रस्तुत किए गए। वार्षिक सभा में मुख्य अतिथि के तौर पर जनविकास महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पंकज तिवारी आमंत्रित थे। साथ ही लखनऊ जनविकास महासभा के अध्यक्ष एसके बाजपेई ने समिति के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए एकजुटता के साथ जन सहभागिता से जनविकास कार्यों को करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर उपस्थित जनविकास महासभा की प्रदेश संगठन मंत्री दिव्या शुक्ला ने भी क्षेत्र के विकास के लिए संपूर्ण सहयोग का आश्वासन प्रदान किया।

अंत में भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर 2 मिनट मौन रखकर सभी उपस्थित सदस्यों की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। इस अवसर पर समिति के संरक्षक ज्ञानचंद प्रसाद, अशोक राय, विजय कुमार टंडन, कोषाध्यक्ष के पी सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष पुनीत कुमार पांडे, उपाध्यक्ष डॉक्टर मुकुंद कुमार पटेल, सचिव श्रीकांत मिश्रा, उप सचिव सुनील सिंह यादव, ऑडिटर वीरेंद्र कुमार कनौजिया, मुकेश सक्सेना, संगठन मंत्री रामजीत वर्मा, राकेश कुमार गुप्ता, चंद्र मोहन मिश्र, प्रचार मंत्री, गायत्री वर्मा रामेंद्र सिंह के अलावा अन्य कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे।

Report – Anshul Gaurav

About reporter

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...