Breaking News

महिला ने चूहे को धागे से बांधकर कुत्ते को खिलाया, पशु प्रेमी ने पुलिस को दी तहरीर

बदायूं के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह चूहे को धागे से बांधकर कुत्ते के सामने लटकाए नजर आ रही है। पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने अज्ञात महिला के खिलाफ तहरीर दी है। आरोप लगाया कि महिला ने चूहा मारकर कुत्ते को खिलाया है। पुलिस महिला की तलाश कर रही है। महिला की पहचान होने के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है।

वायरल वीडियो कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शहबाजपुर का बताया जा रहा है। एक महिला ने चूहे की पूंछ में धागा बांध रखा है। उसे कुत्ते के सामने लटकाकर दिखा रही है। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो में महिला के पास एक शख्स भी खड़ा दिख है। महिला को जब वीडियो बनाए जाने का शक हुआ तो वह मौके से हट जाती है।

पुलिस को दी तहरीर

पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। महिला पर चूहे के साथ क्रूरता करने का आरोप लगाया। यह भी आरोप लगाया कि महिला हर रोज इसी तरह से अपने कुत्ते को चूहा लाकर खिलाती है।

Please also watch this video

चौकी मालवीय गंज के प्रभारी दरोगा अनित कुमार ने तहरीर लेने के बाद जांच कर रिपोर्ट दर्ज कराने का आश्वासन दिया है सदर कोतवाली के इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। महिला की पहचान होते ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

About News Desk (P)

Check Also

हॉस्टल इंचार्ज की गुंडई, कमरे में बंद करके छात्रा को पीटा; मुकदमा दर्ज

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में हॉस्टल इंचार्ज ने छात्रा को कमरे में बंद करके ...