Breaking News

पीएम मोदी का शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में महिला सांसद और कार्यकर्ता करेंगी स्वागत

लोकसभा और देश की विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने वाले विधेयक ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम- 2023’ (128 वां संविधान संशोधन) को लेकर भाजपा ने शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत करने की योजना बनाई है।

दिल्ली स्थित पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में महिला सांसद और कार्यकर्त्ता करेंगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत

भाजपा महिला मोर्चा के नेतृत्व में पार्टी की दोनों सदनों- लोकसभा एवं राज्यसभा की सभी महिला सांसदों के साथ-साथ महिला पदाधिकारी एवं दिल्ली-एनसीआर से जुड़े आसपास की हजारों महिला कार्यकर्ता शुक्रवार को सुबह 9 बजे महिलाओं के हित से जुड़े ऐतिहासिक कानून को सदन से पारित करवाने के लिए दिल्ली स्थित पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगी।

👉रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर के बाद अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दिखेगी भगवान शिव व काशी की झलक

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को राष्ट्रीय कार्यालय पहुंचकर स्वयं पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर शुक्रवार को किए जाने वाले प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत समारोह की तैयारियों का जायजा लिया।

आपको बता दें कि, पिछले तीन दिनों से भाजपा, पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं और मशहूर महिलाओं को संसद भवन लाकर नया संसद भवन दिखा रही है और साथ ही महिला आरक्षण से जुड़े बिल को पेश करने, चर्चा और पारित करने के मौकों की साक्षी भी बना रही है।

About News Desk (P)

Check Also

नीट में धांधली के दावों को लेकर डीएमके ने NTA को बताया दोषी, भाजपा पर लगाया मूकदर्शक बनने का आरोप

नीट परीक्षा को लेकर लगातार राजनीतिक पार्टी भाजपा नीत एनडीए सरकार और पीएम मोदी पर ...