Breaking News

मनरेगा की जगह जेसीबी से हो रहा कार्य, वीडियो वायरल, प्रधान की मौजूदगी में हो रहा काम

• वायरल वीडियो में प्रधान कर रहे बारिश की भविष्यवाणी

औरैया। तहसील बिधूना क्षेत्र की ग्राम पंचायत रामनगर में मनरेगा (MNREGA) मजदूरों की जगह जेसीबी मशीन से कार्य कराया जा रहा है। जेसीबी मशीन के कार्य करने के दौरान प्रधान भी दिखाई दे रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सुबह से वायरल भी हो रहा है।

मनरेगा की जगह जेसीबी से हो रहा कार्य

ग्राम पंचायत रामनगर में रंजीत जाटव के दरवाजे से एक रास्ता फटेश्वर महादेव मंदिर तक जाता है जो कि कच्चा है। इसी रास्ते में पानी टंकी निर्माण के लिए जगह चिन्हित है। यह रास्ता लगभग 800 मीटर है जोकि गड्ढायुक्त है।

चंबल विद्या पीठ द्वारा आयोजित चम्बल क्रिकेट लीग सीजन-2 का पोस्टर जारी, एक अप्रैल को होगा शुभारंभ

इस कच्चे रास्ते को कल रात 9 बजे प्रधान देवेन्द्र कुमार यादव खुद जेसीबी मशीन से सही करा रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जबकि नियम है कि ग्राम पंचायत का कार्य मनरेगा मजदूरों से कार्य कराया जाएगा, लेकिन मजदूरों से कार्य कराने की बजाय जेसीबी से कराया जा रहा है।

मनरेगा की जगह जेसीबी से हो रहा कार्य

वीडियो में किसी ग्रामीण ने कहा मिट्टी ज्यादा बहेगी नहीं।
तभी प्रधान कह रहे है कि आज मिट्टी पड़ रही है कल पानी बरसेगा वैसे ही जाम हो जाएगी। तभी कोई ग्रामीण कहता है कि तुम्हें कैसे पता है कि कल बारिश होगी। जिसके जवाब में प्रधान कहता है कि कल बरसेगा पानी।

अछल्दा में मुकदमा वापस न लेने पर मकान में आग लगाने को आरोप, आग से घर में रखा सामान जला

तभी ग्रामीण कहते हैं कि तुम्हें पता है कि यहां बरसेगा, कहीं और भी बरस सकता है। जिसके जवाब में प्रधान फिर बोले कि आज बरसने को था हमने मना‌ कर दिया और कहा यार अब कल बरसियो।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...