Breaking News

वाह री डलमऊ पुलिस क्या ऐसे ही होगा अपराध पर नियंत्रण

• मारपीट और लूट की घटना को झूठा बता रही डलमऊ पुलिस

डलमऊ/रायबरेली। कई दिन पहले एक छात्र के साथ हुई लूट और मारपीट की घटना पर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नही की है। इससे अपराधियों हौसले बुलंद हैं। खैर कुछ भी हो इस तरह के मामले में डलमऊ पुलिस का कोई सानी नहीं है। किस घटना को बड़ा करना है किसको खत्म दिखाना है। कहा से सेटिंग नही हुई तो मामला लिखना है यह डलमऊ पुलिस के लिए कोई नया मामला नही है।

वाह री डलमऊ पुलिस क्या ऐसे ही होगा अपराध पर नियंत्रण

दरअसल यह घटना कंप्यूटर कोचिंग पढ़कर वापस आ रहे एक छात्र के साथ हुई मारपीट व लूटपाट के मामले में डलमऊ पुलिस पर छात्र के पिता ने आरोप मामले को संज्ञान में न लेने का लगाया हैं। पूरे कुंजन चांदपुर लूक निवासी लाल बहादुर का आरोप है कि बीती 7 अक्टूबर को उनका बेटा सौरभ फार्मेसी में एडमिशन कराने के लिए घर से 20 हजार रुपए लेकर निकला था, लेकिन उस दिन किसी कारण बस एडमिशन नही हो पाया और वह मुराई बाग में कंप्यूटर कोचिंग करने के बाद अपने घर साईकिल से वापस आ रहा था।

👉हैलो! सीओ साहब का फोन आया है खनन बन्द करो जगतपुर पुलिस

तभी पखरौली के ठाकुर की चक्की के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए 20 हजार रुपए लूट लिए और जान से मारने की ऐलानियां धमकी भी दी। पीड़ित ने डलमऊ पुलिस को मामले की तहरीर दी ,लेकिन तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

क्या बोले जिम्मेदार

वही इस मामले में कोतवाली प्रभारी पंकज तिवारी का कहना है कि मामला नाबालिक बच्चों के बीच मारपीट का है। पीड़ित के द्वारा पहले आईजीआरएस पर मारपीट की शिकायत की गई थी। बाद मे लूट की झूठी घटना बात कर तहरीर दी गई है।मामला नाबालिक बच्चों के बीच मारपीट का है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है लूट जैसी कोई घटना नहीं हुई है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

न्यायिक जांच आयोग की टीम हाथरस में 6 जुलाई को करेगी घटनास्थल का मुआयना, यह है कार्यक्रम

लखनऊ। प्रदेश सरकार की ओर से सत्संग के बाद हुई भगदड़ घटना के लिए न्यायिक ...