Breaking News

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर लगातार बढ़ता जा रहा विवाद, राइटर मनोज मुंतशिर को मिली पुलिस सिक्योरिटी

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। फिल्म अपने VFX और डायलॉग्स समेत कई चीजों के लिए ट्रोल हो रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन के डायलॉग स्क्रिप्ट और लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं और उन्हें रामायण की कहानी को ‘बिगाड़ने और अपमानित करने’ के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

विवाद बढ़ता देख मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से सिक्योरिटी की मांग की थी। अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मनोज को पुलिस सिक्योरिटी दे दी गई है। मनोज का कहना था कि उनकी जान को खतरा है।

विवाद बढ़ने पर मनोज मुंतशिर ने कहा, “मेरे लिए आपकी भावनाओं से बढ़कर और कुछ भी नहीं है। मैं अपने डायलॉग्स के फेवर में अनगिनत तर्क दे सकता हूं, लेकिन इससे आपकी तकलीफ कम नहीं होगी। मैंने और फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर्स ने मिलकर तय किया है कि फिल्म के वो डायलॉग बदले जाएंगे जिनसे आपकी भावनाएं आहत हुई हैं और इन्हें इस हफ्ते के आखिर तक बदल दिया जाएगा।”

आदिपुरुष पर विवाद बढ़ता देखकर 18 जून 2023 को मनोज मुंतशिर ने कहा था कि फिल्म के कुछ डायलॉग बदले जाएंगे। फिल्म के डायलॉग्स को लेकर मनोज मुंतशिर को लगातार घेरा जा रहा है। मनोज ने कहा था कि उनकी जान को खतरा हो सकता है। उन्हें जान से मारने की धमकी वाले मैसेज मिल रहे हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की थी, जिसके बाद सोमवार को उनकी एप्लिकेशन पर विचार करते हुए उन्हें सुरक्षा दी गई है।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...