Breaking News

यामी गौतम की “आर्टिकल 370” ने दिखाया सड़कों पर क्रिकेट खेलते सचिन तेंदुलकर का नया कश्मीर

मुंबई (अनिल बेदाग)। आर्टिकल 370 (Article 370) के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने साझा किया कि कैसे फिल्म की शूटिंग उनके लिए काफी आसान अनुभव था। अनुच्छेद 370 हटने के बाद घाटी में हालात बेहतर होने का एक और उदाहरण तब देखने को मिला जब सचिन तेंदुलकर की सड़कों पर क्रिकेट खेलते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं।

यामी गौतम की "आर्टिकल 370" ने दिखाया सड़कों पर क्रिकेट खेलते सचिन तेंदुलकर का नया कश्मीर

यामी गौतम अभिनीत आर्टिकल 370 एक नए कश्मीर और इसके लिए की गई कड़ी मेहनत की कहानी बताती है। यह फिल्म उस अवधि पर केंद्रित है जिसके कारण कश्मीर की विशेष स्थिति को रद्द कर दिया गया था। यह सिनेमाघरों में रिलीज हुई और एक प्रतिष्ठित अध्याय लेकर आई है जो हर भारतीय को गौरवान्वित करेगा।

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर बनाया विश्व रिकॉर्ड, ‘लव डोज 2’ के सेट पर यो यो हनी सिंह के साथ काटा 3 करोड़ के असली 24 कैरेट सोने का केक

जियो स्टूडियोज और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माता की ओर से, आर्टिकल 370, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...