Breaking News

‘क्रू’ के पहले पोस्टर में चला तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का जादू

मुंबई (अनिल बेदाग)। एकता कपूर (Ekta Kapoor) की अपकमिंग कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर ‘क्रू’ (Crew) को लेकर दर्शकों में खूब एक्साइटमेंट है। इस फिल्म में तब्बू (Tabu), करीना कपूर खान और कृति सेनन हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट रिवील कर ऑडियंस को एक्साइट किया जा चुका है और अब मेकर्स फिल्म के पहले पोस्टर के साथ सामने आए हैं जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेसेज ने अपना जादू बिखेरा हैं।

कृति वर्मा तीन बैक-टू-बैक हिट गानों के साथ संगीत जगत में छा जाने को तैयार

इस पोस्टर पर तब्बू, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) बैडएस एयर होस्टेसेज के रूप में अपनी ग्लैमरस प्रेजेंस से सीधा लोगों के दिलों में लैंड कर जाती है और एक मसालेदार एंटरटेनमेंट का वादा करती हैं। पहली बार एक साथ आते हुए, ये पावरफुल एक्टर्स स्क्रीन पर धमाल मचाने की गारंटी देती हैं।

'क्रू' के पहले पोस्टर में चला तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का जादू

इस पोस्टर को देखते हुए कह सकते है कि ये फिल्म एक क्रेजी फ्लाइट एडवेंचर साबित होने वाली है। फिल्म से तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का ये फर्स्ट-लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,

https://www.instagram.com/p/C3rsNXQArj3/?igsh=MWp3bGt0Y2xjenNzNg==

https://www.instagram.com/p/C3rsTm6gezr/?igsh=MWdwdnE1aTk2NXF5MA==

https://www.instagram.com/p/C3rsYurgbmu/?igsh=MWsyNzhsZ3F0c3o4Nw==

वैसे जब से निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ ‘क्रू’ की रिलीज डेट का खुलासा किया है, तब से दर्शक फिल्म की और ज्यादा झलक देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। और अब, पहले पोस्टर के आने के साथ दर्शकों की चाहत और बढ़ गई है।

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित रिलीज 29 मार्च, 2024 को इस गुड फ्राइडे वीकेंड में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...