Breaking News

‘यश कुमार’ की पहली फिल्म “कसम पैदा करने वाली की 2” की शूटिंग संजन में शुरू…

गोरखपुर। “यश कुमार इन्टरटेन्मेन्ट” के बैनर तले और निर्देशक “संजय श्रीवास्तव” के निर्देशन में बन रही फिल्म “कसम पैदा करने वाली की 2” की शूटिंग बीते दिन संजन में शुरू हुई। फिल्म में सुपरस्टार अभिनेता यश “कुमार मिश्रा” एवं व्यूटी क्वीन अभिनेत्री “अंजना सिंह” मुख्य भुमिका में नजर आयेंगी व साथ ही साथ अभिनेत्री “आकांक्षा दुबे”, अभिनेता “देव सिंह”, अभिनेता “राधे कुमार मिश्रा” व कुत्ता-बन्दर आदि भी अहम किरदार करते नजर आयेंगी। इस फिल्म में सुपरस्टार “यश कुमार” एक नये लुक एवं हैरतअंगेज अवतार में नजर आयेंगे, जो लोगों को खुब इन्टरटेन करेगा।

फिल्म की कहानी “वीरु ठाकुर” और “यश कुमार” तथा संगीत “मुन्ना दुबे” का हैं। लेखक “वीरु ठाकुर” ने बताया की फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प हैं जो देखने पर ही पता चलेगी। दिलचस्प बात ये भी है की अभिनेता यश कुमार कई महीनों बाद अभिनेत्री “अंजना सिंह” के साथ काम करते नजर आयेंगे। आप सभी को बता दू की जब भी ये सुपरहिट जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आती हैं तो कुछ न कुछ धमाल करके ही जाती हैं। ये जोडी (यश-अंजना) भोजपुरी जगत की सबसे बेहतरीन जोड़ीयों में से एक हैं।

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में सुपरस्टार “यश कुमार” ने बताया की ये फिल्म उनके लिए काफी मायने रखती है। क्यूकि ये उनकी बतौर निर्माता पहली फिल्म हैं तथा उनके कैरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म को लेकर अभिनेता यश कुमार काफी उत्साहित नजर आ रहे है। उनका कहना है कि ये फिल्म भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आएगी तथा फिल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक बन रही है। फिल्हाल संजन में फिल्म की शूटिंग जोर शोर से चल रही है।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...