Breaking News

अबकी बार 400 पार- योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने लखनऊ की जनसभा में कहा कि देश में आम जनमानस पहले से इस बात के लिए आश्वस्त है और हर तरफ संकल्प गूंज रहा है कि ’’फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार’’। अब विपक्ष सशंकित और आतंकित हो रहा है कि उसके इतने षडयंत्र के बावजूद देश की जनता क्यों कह रही है कि ’’जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’’।

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का नया संस्करण खून चुसवा- योगी

अबकी बार 400 पार- योगी आदित्यनाथ

अयोध्या में 500 साल का इंतजार मोदी जी ने खत्म कराया है। भारत अपनी विरासत पर गौरव कर रहा है, साथ ही विकास कार्यों को आगे बढ़ा रहा है। बीते 10 साल में देश का सम्मान बढ़ा है। हमारी सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। आतंकवाद और नक्सलवाद पर नकेल कसी गई है।

पिपरसंड ग्राम पंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

हर तरफ आधुनिक इंन्फ्रास्ट्रक्चर देखने को मिल रहा है। जनता की हर जरूरत को देखते हुए आवश्यकता के अनुरूप नये इन्फ्रास्ट्रक्चर का निर्माण हो रहा है।

अबकी बार 400 पार- योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में हर तरफ विकास दिख रहा है। लखनऊ को ही देख लें तो यहां मेट्रो की सुविधा, ग्रीन कॉरीडोर, वर्ल्ड क्लास एयरपोर्ट, किसान पथ, अटल आवासीय विद्यालय, अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज के साथ ही अटल जी के हर उस सपने को पूरा करने का कार्य हुआ है जो कभी केवल सपने थे।

अमेरिका की चीन को सलाह- यूरोप या रूस में से किसी एक को चुनें, दोनों साथ नहीं चल सकते

अबकी बार 400 पार- योगी आदित्यनाथ

उन्होंने बताया कि लखनऊ में दो नये काम होने जा रहे हैं।  इनमें पहला है श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अटल बिहारी वाजपेयी और पं दीन दयाल उपाध्याय जी की सबसे बड़ी प्रतिमा का निर्माण, जोकि दो माह में बनकर तैयार हो जाएगा। दूसरा है कुकरैल में नाइट सफारी। लखनऊ आने वाले दिनों में दुनिया की सबसे सुंदर नगरी बनेगी। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के मार्गदर्शन में लखनऊ तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस अवसर पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने विकास के योगी मॉडल की जमकर सराहना की।

About Samar Saleel

Check Also

भारत का लौह अयस्क उत्पादन अप्रैल-अगस्त में 7.4% बढ़कर 11.6 करोड़ टन हुआ, सरकार ने जारी किए आंकड़े

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-अगस्त अवधि के दौरान लौह अयस्क और मैंगनीज अयस्क के उत्पादन ...