Breaking News

अयोध्या के दीपोत्सव आयोजन को भव्य और दिव्य बनाने में जुटी योगी सरकार, दिवाली से पहले सीएम योगी ने बदली डीपी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को अयोध्या में हो रहे दीपोत्सव के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने ट्विटर पर दीपोत्सव 2022 के लोगो की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) लगाई है। मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी डीपी बदल कर अयोध्या की इस दीपावली को और भव्य रंग दे दिया है.

उन्होंने ट्वीट के जरिए लोगों को दीपोत्सव में शामिल होने का खुला न्यौता दिया है.इसके साथ ही यूपी सरकार के सभी ट्विटर अकाउंट पर दीपोत्सव का लोगो प्रदर्शित होने लगा है।

अयोध्या में इस बार दीपोत्सव 2022 मनाया जाएगा. 23 अक्टूबर को प्रधानमंत्री खुद पहुंचेंगे और उनकी अगुवानी खुद सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे. दीपावली से पहले ही यूपी में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है.

दीपोत्सव में पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां चरम पर हैं। रामनगरी के मुख्य मार्ग सहित हाईवे तक की सड़कों को चमकाया जा रहा है। सड़कों के गड्ढ़े भरे जा रहे हैं, कई स्थानों पर नई सड़क बन रही है। दीपोत्सव के लिए राम की पैड़ी पर बन रहे मुख्य मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा राष्ट्रीय पक्षी मोर के रूप में बने दीप को जलाकर समारोह का शुभारंभ किया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...