Breaking News

गुरुग्राम में 20 स्थानों पर चला बुलडोजर, अवैध कब्जा करने वालों में दहशत का माहौल

गुरुग्राम में भूमाफिया और अवैध कब्जाधारियों पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवपी) का एक्शन लगातार जारी है। एचएसवपी के दस्ते द्वारा आए दिन चिन्हित कर ऐसे अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया जा रहा है। एचएसवपी की इस कार्रवाई से अवैध कब्जा करने वालों में दहशत का माहौल है।

👉लगातार बढ़ती जा रही ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे में जान गंवाने वालों की संख्या, फटाफट पढ़े पूरी खबर

गुरुग्राम में 20 स्थानों पर चला बुलडोजर

शुक्रवार दोपहर को एचएसवपी के संपदा दफ्तर के सर्वे ब्रांच-1 की टीम ने पुलिस बल को साथ सेक्टर-9ए में 3.5 एकड़ जमीन खाली कराई। यहां पर कब्जा धारियों ने विरोध किया, लेकिन भारी पुलिस बल के साथ मौजूद अधिकारियों की सहायता से उन्हें समझाया गया। फिर आगे की कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में 8 झुग्गियां, बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की दुकान, दो टिन शेड और एक डेयरी ध्वस्त कर दी गई।

👉नोएडा में शुरू हुआ UP का पहला डॉग पार्क, मिलेगी ये सुविधा, जानकर चौक जाएँगे आप

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवपी) ने शुक्रवार को गुरुग्राम के दो सेक्टरों में अवैध निर्माण के खिलाफ तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान सेक्टर-9ए में साढ़े तीन एकड़ और सेक्टर-26 में आधा एकड़ जमीन पर 20 अवैध निर्माण ध्वस्त किए गए। इसमें झुग्गियां, टिन शेड, डेयरी, दुकानें शामिल रहे। इस कार्रवाई का लोगों ने विरोध किया, लेकिन पुलिस बल के आगे विरोध करने वाले पीछे हट गए।

About News Room lko

Check Also

‘SRI’ के निर्माताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और इनफार्मेशन एवं ब्राडकास्टिंग मंत्रालय द्वारा श्रवण और दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए जारी किए गए एक्सेसिबिलिटी स्टैंडर्ड की सराहना की

SRI जैसी इन्स्पिरिंग बायोपिक के निर्माता टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी ...