Breaking News

होली से पहले योगी सरकार देंगी इन कर्मचारियों को तोहफा , मिलेगा ये…

यूपी सरकार ने राज्य सड़क परिवहन निगम के चालकों और परिचालकों समेत कर्मियों को होली की सौगात दी है। उत्कृष्ट और उत्तम योजना के तहत 1000 रुपये अतिरिक्त मानदेय दिया जाएगा। रोडवेज तीन मार्च से 12 मार्च तक बसों का विशेष संचालन करेगा।

इस दौरान चालक, परिचालक 10 दिन में तीन हजार किलोमीटर बस चलाने पर 400 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से मानदेय मिलेगा। यूपी रोडवेज ने होली से पहले ही बसों की फिटनेस करा पूरी तैयारी कर ली है।

तीन मार्च से 12 मार्च के बीच बस संचालन करने वाले ड्राइवर-कंडक्टरों को 10 दिन में 3 हजार किलोमीटर बस चलाने पर 400 रुपये प्रतिदिन और नौ दिनों में 2700 किमी़ बस चलाने पर 350 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से मानदेय मिलेगा। इससे अधिक किमी़ बस चलाने पर 55 पैसे प्रति किमी का अतिरिक्त भुगतान होगा। इसमें 10 दिन कार्य करने पर 1200 रुपये और 9 दिन कार्य करने पर 1000 रुपये और आईटीआई संविदा कर्मियों को 600 रुपये और 500 रुपये दिए जाएंगे।

प्रबंध निदेशक संजय कुमार ने बताया कि होली के मद्देनजर यूपी रोडवेज तीन मार्च से 12 मार्च तक बसों का विशेष तौर पर संचालित करेगा। त्योहार पर यात्रियों की संख्या अधिक रहती है। ऐसे में 175 साधारण बसों के फेरे बढ़ाए गए हैं। इसके लिए बसों की रंगाई पुताई के साथ ही धुलाई, साफ-सफाई, सीटों को दुरुस्त करा दिया गया है। बसों की फिटनेस भी कराई गई है।

 

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...