Breaking News

पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध युवक ने फांसी लगाकर दी जान

औरैया। बिधूना क्षेत्र में पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध युवक ने बीती रात्रि सूने मकान में सटरिंग के होल में साड़ी के फंदे सहारे लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीती शुक्रवार की रात्रि कस्बा बिधूना के मोहल्ला सुखचैनपुर (जवाहरनगर) निवासी युवक राजेन्द्र बाथम (35) ने बिदा कराके लायी अपनी पत्नी के मायके जाने से छुब्ध होकर अपने सूने मकान में सटरिंग के होल में साड़ी से फंदा के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली।

मृतक का पिता रामभजन हलवाई है और बीते दिवस वह गांव में ही मिठाई आदि बनाने गया था और रात्रि में वापस आकर मकान के बाहर पड़े छप्पर में लेट गया था, आज सुबह जब वह घर के अन्दर गया तो बेटे को दरवाजे के गेट के पास फांसी के फंदे पर लटका देख बदहवास हो गया।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक तीन साल पहले कन्नौज जिला के गांव ककरैया तिर्वा से मोहिनी नामक महिला की बिदा कराके लाया था, जिसके एक लड़की पहले से थी और डेढ़ साल का एक बेटा राजेन्द्र से था। वह शुक्रवार को दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके चली गयी थी, जिससे छुब्ध होकर युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उन्होंने बताया जब मोहिनी को घटना की सूचना दी गयी तो उसने सुखचैनपुर आने से मना कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और कहा कि यदि कोई तहरीर मिलती है तो उस पर जांच कर आवष्यक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...