Breaking News

पत्नी वियोग में युवक ने गोली मार की आत्महत्या

औरैया जनपद के बिधूना कस्बा में एक युवक ने पत्नी के मायके से वापस न आने पर तमंचा से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को भेज दिया है।

बिधूना  क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि कस्बा के मोहल्ला नवीनवस्ती पश्चिमी निवासी आलोक कुमार (30) अपनी सोनी के साथ रहता था, विवाद के चलते पत्नी रक्षाबंधन से तीन दिन पूर्व अपने मायके चली गयी थी और वह वापस नहीं आ रही थी, जिस कारण वह घर में अकेला रह रहा था। शुक्रवार से आलोक का मकान बंद होने, उसके बाहर न दिखाई देने और मकान से दुर्गन्ध आने पर मोहल्ला के लोगों को शक हुआ और उन्होंने आज दिन में करीब 10 बजे उसके मकान में जंगला से झांक कर देखा तो आलोक अपने कमरे के बेड पर मृत अवस्था में हांथ में तमंचा लिए पड़ा दिखाई दिया।

जिसके बाद मोहल्ला के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छत के जीने का गेट तोड़कर उसके मकान में प्रवेश किया और दुर्गन्ध देते शव को कब्जे में लेकर नमूने आदि जुटाकर पंचनामा भरकर पेास्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजन अपने पैत्रक गांव रतनपुर रहते थे, जबकि आलोक पत्नी के साथ बिधूना रहता था। पिता रमेश चन्द्र ने बताया कि आलोक का कुछ दिन पूर्व अपनी पत्नी सोनी से विवाद हो गया था और वह अपने मायके चली गयी थी। पत्नी के मायके से न आने के कारण वह कुछ दिनों से शराब भी पीने लगा था। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मृत्यु के सही समय की जानकारी हो पायेगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

महासमिति ने व्यक्त किया रक्षा मंत्री का आभार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति लगातार प्रयासों के बाद ...