Breaking News

बिधूना में करंट लगने से युवक की मौत, घर में तार सही करते समय बिजली आने से हुआ हादसा

औरैया/बिधूना। थाना ऐरवाकटरा के एक गांव में सोमवार की सुबह बिजली का तार ठीक करते समय बिजली आ जाने से करंट की चपेट में आया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन तत्काल युवक को लेकर सीएचसी आये जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी अनीता व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।

जानकारी के अनुसार ऐरवाकटरा थाना क्षेत्र के गांव हरचंदापुर निवासी अजय राठौर (27 वर्ष) पुत्र राजू राठौर सोमवार की सुबह करीब आठ बजे घर की बिजली खराब हो जाने के कारण तार जोड़ रहा था। युवक ने जिस समय तार जोड़ने शुरू किये उस समय बिजली नहीं आ रही थी। लेकिन तार जोड़ते समय ही अचानक तारों में करंट आ जाने से युवक बिजली करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ा। युवक के करंट की चपेट में आने की जानकारी होते ही परिजन चीखने चिल्लाने लगे और आसपास के लोगों में मदद से उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना ले गये। जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी अनीता व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। वहीं घटना की जानकारी होती मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराये जाने की प्रक्रिया चालू कर दी है।

पिता का था इकलौता पुत्र अजय –मृतक अजय अपने पिता राजू राठौर की इकलौती संतान था। दो माह पूर्व ही बीमारी के चलते राजू की पत्नी सुषमा की मृत्यु हो गयी थी। सोमवार को करंट लगने से अचानक इकलौते पुत्र की मृत्यु के बाद राजू एकदम टूट सा गया है। बताया गया कि मृतक युवक के डेढ़ वर्ष का एक पुत्र है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...