Breaking News

युवा, किसान और महिलाएं सभी भाजपा सरकार की नीतियों से पीड़ित: आरती बाजपेई

बांगरमऊ विधानसभा उप-चुनावों के लिए कांग्रेस प्रत्याशी आरती बाजपेई ने अपने जनसम्पर्क अभियान में तेजी लाते हुए क्षेत्र के दूर दराज इलाकों में मतदाताओं से सम्पर्क किया। मालूम हो कि आरती बाजपेई इस इलाके में पिछले 20 वर्षों से सक्रिय हैं और बिना किसी संवैधानिक पद के जनता की सेवा में अनवरत जुटी हुई हैं।

आज अपने जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत में उन्होंने सबसे पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल में अनेको विभाग का नेतृत्व करने वाले स्व. जियाउर रहमान अंसारी जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि हमारा क्षेत्र और यह देश उनके योगदान को कभी भुला नहीं सकता।

Loading...

उन्होंने बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवाओं को संदेश दिया कि बेरोजगार युवाओं की लड़ाई हम लड़ेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि हर हाथ को काम मिले। एक बार फिर उन्होंने योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार पर हमला बोला और कहा कि सरकार की जनता विरोधी नीतियों के चलते हर वर्ग की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। युवा, किसान और महिलाएं सभी इस सरकार की नीतियों से पीड़ित हैं। महिलाओं की सुरक्षा की बात करने वाली बीजेपी प्रदेश ली।महिलाओं के दिलों के व्याप्त डर दूर करने में नाकाम रही है और ये ध्वस्त कानून व्यवस्था का सबसे बड़ा साक्ष्य है।

आरती बाजपेई ने बांगरमऊ की जनता पर भरोसा जताते हुए कहा कि बीते 20 वर्षों से जनता ने उन्हें इलाके में हमेशा सक्रिय देखा है। इसलिए उन्हें पूरी उमम्मीद है कि जनता इस बार इलाके से पहली महिला विधायक के रूप में भारी मतों से जितवाकर सदन भेजेगी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मातृ स्वरूप की दिव्यता को दर्शाने का यत्न

लखनऊ। मां भगवती की भव्यता-दिव्यता की छाप पर राष्ट्रीय पुस्तक मेला समिति और लखनऊ पुस्तक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *