Breaking News

युवक की पीट पीट कर हत्या

लखनऊ-राजधानी के गोसाईगंज थानाक्षेत्र मे एक युवक की पीट पीट कर ह्त्या का मामला प्रकाश मे आया है । युवक का शव शिवलर गाँव के समीप स्थित नहर किनारे मिला । राहगीरों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से क़ैसरगंज बहराइच  निवासी संदीप (22) पुत्र सियाराम लखनऊ के गोसाईगंज मंगहुया गाँव निवासी  रामसरन वर्मा के घर नौकरी करता था । बक़ौल रामसरन वर्मा संदीप बुधवार शाम मोबाइल बनवाने के लिए निकला था परंतु लौट कर वापस नहीं आया । अगले दिन सुबह मोहनलालगंज रोड शिवलर गाँव के समीप स्थित नहर किनारे उसकी बाइक लावारिस खड़ी मिली । कुछ ही दूर पर संदीप का शव पड़ा था । सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

 

परिजनों ने दिया नामजद तहरीर

 

गोसाईगंज थानाध्यक्ष संजीव मिश्रा ने बताया की मृतक का बड़ा भाई पवन यादव ने रामसरन वर्मा व उनके बेटों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है । पावन यादव ने आरोप लगाया की आगामी कुछ दिनों मे संदीप की शादी होने वाली थी इस बावत संदीप मालिक रामसरन पर पैसे लेने का दबाव बना रहा था । पैसे ना देने की मकसद से रामसरन ने अपने बेटों के साथ मिलकर संदीप की हत्या कर दिया । वहीं कुछलोग इस हत्या को प्रेमप्रसंग से जोड़कर देख रहे है । फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। जनपद के उत्तर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदामा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *