Breaking News

लड़कियों के इन पांच अंगों को छूने से बढ़ती है उत्तेजना

लखनऊ. स्त्री व पुरुष के बीच के संबंध को लेकर अक्सर अलग अलग तथ्य विशेषाग्यो द्वारा दिए जाते रहे है। बावजूद इसके वर्तमान में कई स्त्रियां अपने साथी से संतुष्ट नजर नही आती है तो कई साथी का भरपूर सहयोग नही कर पा पाती है। पुरुष वर्ग में कामोत्तेजना जल्द उत्पन्न हो जाना इसका बड़ा कारण है जबकि इसके विपरीत स्त्रियां देर में उत्तेजित होती है। इसका नतीजा यह होता है कि पुरुष कामोत्तेजना में जल्द से जल्द सहवास को पूरा कर स्खलित हो जाता है और तब तक उसका साथी उत्तेजित भी नही हो हो पाता है। ऐसे में बहुत जरुरी होता है कि सीधे सहवास करने से पहले पुरुष अपनी साथी की संतुष्टि का पूरा ख्याल रखे। यहाँ हम आपको बताएँगे की सहवास से पहले स्त्री के किन पांच अंगों को छूने से उसमे न केवल उत्तेजना पैदा होती है बल्कि वह स्त्री अपने साथी को शायद ही कभी भूल पाये ऐसी संभावनाएं पैदा हो जाती है।

गाल और कान के बीच का हिस्सा

स्त्री के गाल और कान के हिस्से के बीच के एरिया को पुरुष जब अपने होठों से स्पर्श करता है तो स्त्रियों में उत्तेजना उत्पन्न होती है। ऐसे में स्त्रियों को इस स्पर्श से विशेष आकर्षण पैदा होता है।

गर्दन को चूमना

स्त्रियों को अपनी ओर आकर्षित और उनमें उत्तेजना उत्पन्न करने के लिए गर्दन भी शरीर का मुख्य भाग है। पुरुष द्वारा अपने होठों से गर्दन को चूमने और हाथों से वृत्ताकार सहलाने से स्त्रियों में उत्तेजना उत्पन्न होती है।

पिंडलियों को सहलाना

स्त्रियां बहुत कोमल होती है और उनके शारीरिक अंग भी उन्ही की तरह कोमल होते है। विशेषज्ञ मानते है कि यदि स्त्रियों की पिंडली को सहलाया जाए तो उनमें कामोत्तेजना उत्पन्न होती है।

स्तनो का स्पर्श

स्त्रियां सबसे ज्यादा उत्तेजित तब होती है जब उनके स्तन को पुरुष स्पर्श करता है। अनुभवी लोग शायद ये जानते होंगे और उनका अनुभव भी रहा होगा की जब अधिकतम स्त्री उत्तेजित होती है तो एकाएक साथी के हाथ को अपने स्तनों की ओर खींचने लगती है। विशेषज्ञों ने स्त्री स्तन को उनकी कामोत्तेजना का सबसे कारक अंग माना है।

नितंब स्पर्श

स्त्रियों में नितंब के स्पर्श से भी एक अलग प्रकार की उत्तेजना उत्पन्न होती है। पुरुष द्वारा अपने साथी के नितंब स्पर्श करने पर स्त्रियां अपने साथी को अपनी ओर खींचने का प्रयास करती है। साथी पुरुष द्वारा नितंब को सहलाने और नितंब पर हाथों के दबाव बनाने से स्त्री को अपने साथी के पौरुष का बोध भी होता है जो उनको उत्तेजित करता है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

संक्रमण की दूसरी लहर इन नए लक्षणों के साथ आई, जानिए जल्दी कैसे संकेतों को पहचानें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हर गुजरते दिन के साथ भारत में कोविड-19 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *