Breaking News

जहीर खान ने किया खुलासा, आखिर क्यों मुंबई इंडियंस ने बोल्ट और धवल कुलकर्णी को टीम में किया शामिल

IPL 2020 के लिए मंगलवार को कोलकाता में खिलाड़ियों की निलामी होगी. इस निलामी से पहले कुछ खिलाड़ियों का ट्रेड हुआ है. जिन खिलाड़ियों का ट्रेड हुआ हैं उसमें किंग्स इलेवन पंजाब के लिए साल 2018-2019 में कमान संभाल चुके वहीं साल 2011 से राजस्थान रॉयल्स के साथ रहे अजिंक्य रहाणे को ट्रेड हुआ है. वहीं मुंबई इंडियंस ने भी दो तेज गेंदबाजों का ट्रेड किया है. मुंबई इंडियंस ने ट्रेंट बाउल्ट और धवल कुलकर्णी को ट्रेड कर सबकौ चौंका दिया है क्योंकि उनके पास पहले से ही गेंदबाजों के रूप में कई विकल्प मौजूद है.

सोमवार को मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान ने कहा कि जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर चिंताओं ने टीम को दिल्ली कैपिटल और राजस्थान रॉयल्स के ट्रेंट बाउल्ट और धवल कुलकर्णी में व्यापार करने के लिए प्रेरित किया. गौरतलब हो, हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ हुई टी 20 सीरीज से पहले अपनी पीठ की सर्जरी कराई है जिस कारण वो टीम से तीन चार महीनों के लिए बाहर हैं वहीं बुमराह भी अपनी पीठ में समस्या के कारण टीम इंडिया से दूर हैं.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने एक वीडियो संदेश में कहा,’यह साल अलग होने वाला है क्योंकि चोटों के मामले में हमारे सामने कुछ चुनौतियां हैं. हार्दिक पांड्या की पीठ की सर्जरी हुई है, बुमराह भी अपने पीठ के मुद्दों पर टीम से बाहर है और जेसन बेहरेंडॉर्फ की भी हाल में सर्जरी हुई है.’ जहीर खान ने आगे कहा,’खिलाड़ियों के ट्रेड के समय ये हमारे लिए चिंता की एक बात थी. हमें लगा कि बॉलिंग डिपार्टमेंट को मजबूत करने की जरूरत है इसी को देखते हुए हमने दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के साथ ट्रेड किया.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाडी दीपक चाहर की होने जा रही है शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक ...