Breaking News

आयुष्मान खुराना को फैंस ने एयरपोर्ट पर ‘पूजा’ नाम से किया संबोधित

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना ने अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “ड्रीम गर्ल” की रिलीज से पहले, बीते दिन छात्रों से खास मुलाक़ात करने के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज का दौरा किया था जिसके बाद उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अभिनेता को एयरपोर्ट पर देखने वाले प्रशंसक उन्हें ‘ड्रीम गर्ल’ के किरदार ‘पूजा’ नाम से संबोधित करते हुए नज़र आये।

आयुष्मान खुराना ने अपने किरदार पूजा के हर व्यक्तित्व और हावभाव को बखूबी अपने भीतर उतार लिया है जिसने फिल्म के प्रति प्रशंसकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है और अभिनेता ने एक बार फिर अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है, ये ही वजह है कि आयुष्मान इन दिनों जहां भी जा रहे है उनके प्रशंसक उन्हें ‘पूजा’ नाम से ही संबोधित कर रहे हैं।

विक्की डोनर, बधाई हो, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान और अब ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, आयुष्मान को अपने हर किरदार के साथ आकर्षण का जादू फैलाने के लिए जाना जाता है। फिल्म ड्रीम गर्ल पहले ही अपने मज़ेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर ‘पूजा’ से मुलाकात करने के लिए इक्छुक है। आयुष्मान द्वारा फिल्मों के सही चयन के साथ उनके प्रशंसकों ने उन्हें अगले बड़े सुपरस्टार की उपाधि दे दी है। आयुष्मान खुराना उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने गुणवत्ता के काम और अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा में आगे बढ़ाया है।

फ़िल्म में आयुषमान खुराना के साथ नुसरत भरुचा मुख्य अभिनेत्री हैं। अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली के साथ, ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। “ड्रीम गर्ल” 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...