वादा करना नहीं उसे निभाना बड़ी बात : मनोज पांडेय

रायबरेली। ऊंचाहार विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. मनोज कुमार पाण्डेय ने आज रोहनियां ब्लॉक के ग्राम पंचायत उमरन के हटका,गौसपुर,सद्दूपुर,मोहा,मोखरा,तुराबी का पुरवा,रूप का पुरवा व ग्रा.पं. पुरवारा आदि में तीन दर्जन से अधिक जनसभाएं की। उमरन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुये विधायक मनोज पांडे ने कहा कि वादा करना बड़ी चीज नहीं है बल्कि वादे को निभाना बड़ी चीज है।

जनता को वोट के ठेकेदारों से

कुछ लोग चुनाव मे वोट तो मांगने आते है लेकिन पांच साल तक जनता,किसानो,नौजवानो और गांव को आप ने मिलने वाली सुविधाओं के लिये दर-दर भटकने के लिये छोड़ देते है।
श्री पाण्डेय ने कहा कि कथनी और करनी एक होनी चाहिये दुर्भाग्य है कि आज राजनीति में इसका अभाव है। श्री पाण्डेय ने जनता को वोट के ठेकेदारो से बचने की सलाह दी।

30 आरओ और सोलर लाइट

श्री पाण्डेय ने आज पेयजल में फलोराइड और असैनिक की मात्रा को देखते हुये 30 अदद आरओ और सभी ग्राम पंचायत में 20-20 सोलर लाइट देने की घोषण की। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रधान संदीप,प्रधान मुन्ना दुबे,डॉ. हर्षवर्धन दुबे,संदीप, विमल मिश्रा,छोटे लाल पाण्डेय,झगड़ू पासी,छोटेलाल पासी,अजय मिश्रा,प्रधान रामलखन यादव,मो0 नईम, आलेहसन,प्रधान मुन्नू सिंह,पप्पू मिश्रा,बिन्देश्वरी पासी,मुन्ना पाल आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

बोरे में मिला नवजात का शव

लखनऊ। राजधानी में वजीरगंज थाना क्षेत्र स्थित क्वीन मेरी अस्पताल के पास बुधवार की रात ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *