Breaking News

Toilet के लिए गई युवती की हत्या

लखनऊ। बीकेटी क्षेत्र में गुरुवार सुबह Toilet के लिए गई युवती की हत्या कर दी गई। दरअसल बीकेटी क्षेत्र में गुरुवार सुबह शौच के लिए गई युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती का शव आम के बाग में मिला है, जिसका सिर कटा मिला। हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बीकेटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस ने प्रेमप्रसंग के चलते हत्या की आशंका जताई है। इसके साथ मामले की जांच की जा रही है। वही पुलिस के अनुसार, मृतका के परिजन किसी पर भी हत्या की आशंका से इंकार कर रहे हैं।

Toilet, शव काटकर हत्या

विश्रामपुर भौली बक्सी का तालाब निवासी एक किसान के परिवार में 7 बेटियां और 3 बेटे हैं। युवती के पिता ने बताया उसकी बेटी घर पर सिलाई का काम करती थी। गुरुवार सुबह युवती घर से शौच के लिए निकली थी। इसके बाद उसकी लाश घर से लगभग 5 सौ मीटर दूर आम के बाग में मिली। युवती का कटा हुआ सिर धड़ से लगभग 10 फीट दूर मिला। युवती के साथ पुलिस रेप के बाद हत्या की आशंका जता रही है।

मामले की जांच में लगी पुलिस

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ घटना की रिपोर्ट दर्ज की है। जिसमें मामले की जांच की जा रही है। वहीं एएसपी ग्रामीण का कहना है कि युवती की लाश गांव से 500 मीटर की दूरी पर मिली है। जिसका सर धड़ से अलग मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

About Samar Saleel

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...