Breaking News

पांच श्रद्धालुओं को ट्रक ने रौंदा

फतेहपुर। नवरात्रि पर लेटकर परिक्रमा कर रहे पांच श्रद्धालुओं को फतेहपुर में एक ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह लोग परिक्रमा करते हुए मां काली के दर्शन करने बांदा जा रहे थे। वहीं एक अन्य घायल श्रद्धालु को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव के रहने वाले संजय, पिंटू, इमामुद्दीन, अनिल, मूसेपुर गांव के अर्जुन, सोमवार की देर रात लेटते हुए बांदा जनपद के बेंदा गांव स्थित मां काली के दर्शन के लिए जा रहे थे।
दतौली चैराहे के समीप चैकी के पास शहर की ओर से बांदा की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में संजय, पिंटू, अर्जुन और इमामुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। एंबुलेंस से अनिल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रात में सुनसान होने के कारण मौका पाते ही ट्रक चालक मय ट्रक के मौके से भाग निकला। उधर हादसे के बाद दतौली चैराहे पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि हादसा दतौली चैकी के पास हुआ।
हादसे के करीब आधा घंटे बाद चैकी पुलिस को मामले की जानकारी हो पाई। पुलिस ने सभी युवकों की पहचान कर उनके परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
रिपोर्ट: जितेन्द्र तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

बरसाना से लेकर नंदगांव तक वाहनों की लंबी कतार…जाम हुई सड़कें; चरमराई यातायात व्यवस्था

बरसाना-नंदगांव में रंगोत्सव के चलते लाखों श्रद्धालु मथुरा पहुंच रहे हैं। इसके चलते मथुरा शहर ...