अमर सिंह ने राजबब्बर पर बोला जवाबी हमला

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने कांग्रेस प्रदेश अध्य्क्ष राज बब्बर पर जवाबी हमला किया है। अमर सिंह ने कांग्रेस शासनकाल में की गई भारत-अमेरिका परमाणु डील का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। आपको बता दें कि सोमवार को कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष राजबब्‍बर ने राज्‍यसभा सांसद व पूर्व सपा नेता अमर  पर जोरदार हमला बोलते हुए को ‘बीमार बेचारा’ करार दिया था।

अमर सिंह ने दिया जवाब

राज्यसभा सांसद ने ट्विटर पर राजबब्बर पर हमला बोलते हुए लिखा मेरे मित्र राजबब्बर ने मेरे स्वास्थ्य पर टिप्पड़ी की है, जो सही हो सकती है। क्या मानसिक बीमारी के लिए कोई इलाज है? भारत-अमेरिका परमाणु डील के लिए कांग्रेस को मुझसे मदद लेने में कोई हिचक नहीं हुई, लेकिन जब पीएम मोदी ने मेरे बारे में टिप्पणी की तो मैं बीमार और पीएम मोदी बीमारू हो गए।

पीएम मोदी राफेल सौदे पर एक्सपोज

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जब पीएम मोदी राफेल सौदे पर ‘एक्सपोज’ हो गए तो वह यह कहकर बहाना करने लगे कि वह भागीदार हैं, हालांकि उन्होंने राफेल को लेकर उठाये गये सवाल का जवाब बिल्कुल नहीं दिया। राजबब्बर ने मोदी ने उस पर का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि “पूर्व की सरकारों में उद्योगपति क्या करते थे, अमर  को सब पता है“। राजबब्बर इस पर बोलें कि एक ‘बीमार बेचारे’ को उद्योगपतियों के सामने गवाह बनाकर पेश कर दिया गया।

ये भी पढ़ें :-Satanpur : पंचायत भवन का SDM ने किया निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *