धूमधाम से मनाया गया Akhilesh Yadav का जन्मदिन

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav अखिलेश यादव का जन्मदिन पार्टी कार्यालय सुपर मार्केट में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

पार्टी कार्यालय में मना Akhilesh Yadav का जन्मदिन

अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राम बहादुर यादव ने पार्टी कार्यालय में केक काटकर सभी का मुँह मीठा कराया और साथ ही लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष मो0 साहिल व शिवेन्द्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताआें ने सुपर मार्केट स्थित पार्क में वृक्षारोपण किया।

इस अवसर पर लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी कड़ी मेहनत से भाजपा को भारी अंतर से हराने व सत्ता से हटाने का काम करेंगे।

समाजवादी पार्टी के महासचिव मो0 इलियास ने एक दूसरे को केक खिलाया और अपील की कि हम लोग अपना आपसी सौहार्द बनाये रखे। भाजपा द्वारा प्रसारित अफवाहों में न फंसें।

इस अवसर पर मिश्री लाल चौधरी, डा0 एस.यू. खान, चन्द्रराज पटेल, राकेश पटेल, राम यादव, डा0 एम.आई. जावेद, आलू महाराज, पारूल बाजपेयी, सुधीर गुप्ता, इमरान रानू खान, मो0 हलीम, मोहित श्रीवास्तव, अब्दुल हमीद, भूपेन्द्र यादव, कमलेश यादव, क्षितिज सिंह, मनोज यादव, दिलदार रायनी, सुनील, मो0 खलील, सुनील यादव सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *