Hamirpur: The young man was beaten badly by the tree, beaten to death
Hamirpur: The young man was beaten badly by the tree, beaten to death

Madhopur : विवाहिता की संदिग्ध मौत

ऊंचाहार (रायबरेली)। संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने की वजह से क्षेत्र के गांव Madhopur माधौपुर की विवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला के मायके वालों ने बेटी को जहर देकर जान से मार डालने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

Madhopur : दहेज के चलते जहर देने का आरोप

प्रतापगढ़ जिले के थाना नवाबगंज के गांव कोथरिया के चन्द्रपाल की पुत्री संजू देवी की 6 साल पहले शिवप्रकाश निवासी माधौपुर कोठी मजरे मोखरा के साथ शादी हुई थी। बीती रात संजू की तबीयत बिगड़ गई, जिसे ऊंचाहार सीएचसी लाया गया।

चिकित्सक के अनुसार महिला की जहर के सेवन से हालत बिगड़ी हुई थी। महिला की हालत गंभीर होने पर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर मृतका की मां चंद्रकली ने आरोप लगाया है कि दहेज की खातिर ससुराल वालों ने उसे जहर देकर मार डाला है।

पुलिस को दी गई तहरीर में चंद्रकली ने बताया कि बेटी को दहेज के चलते आए दिन प्रताड़ित किया जाता था। ससुराल वाले मोटर साइकिल, सोने की चेन व एक लाख रुपए की मांग कर रहे थे। जबकि शादी के यथा शक्ति दहेज दिया गया था। लेकिन दहेज लोभियों ने आखिरकार उसकी हत्या कर दी है। पीड़िता ने पति, सास, ससुर, देवर व ननद को नामजद करते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

Chajalapur जन संदेश यात्रा हुई रवाना

Chajalapur जन संदेश यात्रा हुई रवाना

रायबरेली। शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में आयोजित जन संदेश यात्रा के प्रथम चरण के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *