Breaking News

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ के पहले दिन कमाए इतने करोड़ रूपए

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ बॉक्स ऑफिस पर 28 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था और अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो यह देखने को मिला है कि फैंस को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। फिल्म का टॉपिक तो लोगों पसंद आ ही रहा है लेकिन साथ ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू की एक्टिंग को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

बता दें दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही हैं और उसका सबूत है फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। हालांकि जितना ‘थप्पड़’ फिल्म की ऑपनिग सोची गई थी वह आकड़ा वह पार नहीं कर पाई है।

वेबसाइट के मुताबिक तापसी पन्नू की फिल्म ने पहले दिन केवल 3 करोड़ की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म की शुरुआत पहले दिन काफी खराब रही है। वहीं, पहले दिन के आंकड़ों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि तापसी पन्नू की फिल्म इस हफ्ते में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। अब आने वाले दिनों में फिल्म कितनी कमाई करती है यह तो वक्त ही बताएगा। रही फिल्म की कहानी की बात तो वो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

About News Room lko

Check Also

नेटफ्लिक्स इस दिन खोलेगा राजमौली की सफलता के राज, तय हो गई डाक्यूमेंट्री की रिलीज डेट

भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार निर्देशकों में एसएस राजामौली का नाम भी जरूर शामिल किया ...